सुनीता बेबी ने उड़ये फैंस के होश, दिए कमाल के एक्सप्रेशन

0
127

Sunita Baby Video: सुनीता बेबी जब भी परफॉर्म करती हैं वहां मौजूद लोगों के होश उड़ जाते हैं। सुनीता बेबी डांस करते समय इतने कमाल के एक्सप्रेशन देती हैं जिसे देख हर कोई हैरान रह जाता है और उनके इशारे पर नाचना शुरू कर देता है।

सुनीता बेबी का वीडियो वायरल

एक बार फिर सुनीता बेबी का एक स्टेज शो वायरल हो रहा है, जिसे देख फैंस के दिल में खलबली मच रही है। इस वीडियो में डांसर लटके-झटकों से हर किसी के पसीने छुड़ा रही हैं। वीडियो में सुनीता बेबी ने सूट पहना है जिसमें वो कहर बरपा दिखाई दे रही हैं।

बता दें, सुनिता बेबी वीडियो में ‘मेरा बुड्डा बालम (mera buddha balam) गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाकर गर्दा उड़ाते नजर आ रही हैं। वहां मौजूद लोगों को सुनिता बेबी का ये डांस इतना पसंद आ रहा है कि वो अपने आप को डांस करते हुए रोक नहीं पा रहे हैं। वीडियो में एक के बाद एक मूव्स कर सुनिता बेबी ने हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है। वहीं डांसर अपनी हर वीडियो में ऐसे ही कमरतोड़ डांस करते देखी जाती हैं।

इस वीडियो की बात करें तो Govind Babai अपने यूट्यूब चैनल पर इसे अपलोड किया है। अब तक सुनीता बेबी के वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ते जा रहा है। साथ ही ये अब सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर भी शेयर किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here