The Kapil Sharma Show का प्रोमो हुआ रिलीज

0
756

The Kapil Sharma Show: ‘द कपिल शर्मा शो’ जल्द ही छोटे पर्दे पर लौटने वाला है। इस शो के नए सीजन में बहुत सी नई एंट्रीज भी है। कई पुराने कॉमेडियन ने इस शो को अलविदा कह दिया है और कई नए कॉमेडियन ने इस बार लोगों को हंसाने का बीड़ा उठाया है। हाल ही में, ‘द कपिल शर्मा शो’ का एक नया प्रोमो आया है, जिसमें अक्षय कुमार नजर आ रहे हैं और वो इस वीडियो में शो के नए सीजन के सारे किरदारों को लोगों से रूबरू करवा रहे हैं।

‘द कपिल शर्मा शो’ का हाल ही में एक नया प्रोमो आया है, जिसमें अक्षय ने बताया है कि इस बार कौन किस रोल में नजर आ रहा है। कपिल शर्मा के इस शो में इस बार उनकी पत्नी, सास-ससुर, साला, पड़ोसन, गुड़िया लॉन्ड्री वाली, उस्ताद जैसे कैरेक्टर्स होंगे जो अपनी कॉमिक टाइमिंग से लोगों का मन बहलाएंगे।

‘द कपिल शर्मा शो’ में ये नए चेहरे

The Kapil Sharma Show 4: Premiere date, new actors & promo

कृष्णा अभिषेक, सुदेश लेहरी और भारती सिंह की जगह ‘द कपिल शर्मा शो’ में कई नए आर्टिस्ट लाए गए हैं। इनमें गौरव दुबे, सिद्धार्थ सागर और श्रीकांत मस्की समेत कई और नाम शामिल हैं। एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े, कपिल शर्मा की नई पड़ोसन बनी हैं। कीकू शारदा और अर्चना पूरण सिंह ‘द कपिल शर्मा शो’ का पहले भी हिस्सा थे और अभी भी हैं। लेकिन फैंस को कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह की कमी जरूर खलेगी। खैर, अब देखते हैं कि नए सीजन में कपिल शर्मा अपने ससुरालवालों के साथ क्या नया परोसेंगे।

यह भी पढ़ें….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here