The Kerala Story फिल्म की कमाई में आई गिरावट, जाने अब तक कितनी हुई फिल्म की कमाई

0
1607
The Kerala Story

The Kerala Story Box Office Day 11: सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित फिल्म द केरला स्टोरी (The Kerala Story Box) बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। वही कई सारे विवादों के बावजूद यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है।

आपको बतादे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) की फिल्म द केरल स्टोरी (The Kerala Story) रिलीज होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर अपनी कमाई को लेकर चर्चा में बनी हुई है। अदा शर्मा की फिल्म ने कुछ ही दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया है। अब अदा शर्मा की फिल्म धीरे-धीरे 200 करोड़ रुपये के कलेक्शन की तरफ बढ़ रही है।

इसी बीच अब अदा शर्मा की फिल्म द केरल स्टोरी की कमाई ने नए आंकड़े सामने आ गए हैं। अदा शर्मा की फिल्म ने 11वें दिन बॉक्स ऑफिस पर इतने करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

फिल्म की कमाई में आई भारी गिरावट

एक्ट्रेस अदा शर्मा की फिल्म द केरल स्टोरी को रिलीज हुए 11 दिन पूरे हो गए हैं। दूसरे सोमवार को अदा शर्मा की फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली। अदा शर्मा की फिल्म द केरल स्टोरी की कमाई में 11वें दिन भारी गिरावट देखने को मिलने वाली है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने 10.30 करोड रुपए का कलेक्शन किया है जिसके साथ ही इस फिल्म का टोटल कलेक्शन 147.04 करोड़ रुपए हो गया। फिल्म जल्द ही डेढ़ सौ करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here