सेमीफाइनल मुकाबले से पहले हर्षल पटेल की गेंद पर चोटिल हुए Virat Kohli

0
190

Virat Kohli Injured: टीम इंडिया के फैंस के लिए बेहद बुरी खबर सामने आई है। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली चोटिल हो गए हैं। नेट प्रैक्टिस करते हुए विराट कोहली की ग्रोइन में हर्षल पटेल की गेंद लगी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट कोहली बुरी तरह से हर्ट हुए हैं और वह नेट प्रैक्टिस को बीच में ही छोड़कर मैदान से बाहर जा चुके हैं।

बता दें कि विराट कोहली का चोटिल होना टीम इंडिया के लिए बहुत बड़ा झटका साबित हो सकता है। विराट कोहली इस टूर्नामेंट में भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। यह विराट कोहली की परफॉर्मेंस का ही कमाल है कि टीम इंडिया ग्रुप में टॉप करके सेमीफाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही। विराट कोहली उस कद के खिलाड़ी हैं जिन्हें कोई दूसरा खिलाड़ी रिप्लेस नहीं कर सकता है।

need him to have a day off in semis says kevin pietersen on Virat Kohli - विराट  कोहली को फॉर्म में देखना चाहता था ये दिग्गज खिलाड़ी, अब कहा- उनका सेमीफाइनल  खराब

विश्वकप में अभी तक खेले गए 5 मैचो में विराट कोहली ने कुल 246 रन बनाएं हैं, इस दौरान उनका औसत 123 का रहा है, जिसमे उनका स्ट्राइक रेट 138.98 का रहा है। पाकिस्तान के खिलाफ 53 गेंदों पर 82 रनों की उनकी पारी को कोई भूल नहीं पाएगा। भारतीय फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि विराट कोहली की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है और लोग उन्हें इग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में फिर से मैदान पर देखना चाहेंगे। भारत का विश्वकप सेमीफाइनल मुकाबला इंग्लैंड के खिलाफ 10 नवंबर को एडिलेट में खेला जाएगा। इसके बाद विश्वकप का फाइनल मैच 13 नवंबर को मेलबर्न में खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें… 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here