कौन है हार्दिक पांड्या संग दिखी मिस्ट्री गर्ल?, क्या बोलीं Natasa Stankovic

0
2
कौन है प्राची सोलंकी?

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के रिश्ते में दरार की खबरों ने सोशल मीडिया पर काफी दिनों से चल रही है। क्रिकेटर हार्दिक एक मिस्ट्री गर्ल के साथ कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। इस लड़की के साथ न सिर्फ पोज देते हुए हार्दिक बेहद खुश दिखे बल्कि ट्विनिंग करते हुए भी नजर आए। इस पोस्ट को देखने के बाद लोगों ने ऐसे कयास लगाने शुरू कर दिए कि हार्दिक इस लड़की को डेट कर रहे हैं।

कौन है प्राची सोलंकी?

हार्दिक पांड्या के साथ दिखने वाली मिस्ट्री गर्ल नाम प्राची सोलंकी है। प्राची के इंस्टाग्राम अकाउंट पर करीब 546K फॉलोअर्स हैं। प्राची एक डिजिटल क्रिएटर हैं। लेकिन उनके एक पोस्ट ने उन्हें रातों-रात सोशल मीडिया सेंसेशन बना दिया। हालांकि, अब डेटिंग रूमर्स में कितनी सच्चाई है वो भी सामने आ गया है।

बता दें, हार्दिक इस लड़की को डेट नहीं कर रहे हैं। प्राची तो बस हार्दिक पांड्या की एक फैन हैं। उन्होंने खुद अपने पोस्ट को शेयर करते हुए बताया है। इतना ही नहीं प्राची सोलंकी ने हार्दिक के साथ-साथ उनके भाई क्रुणाल पांड्या और उनकी पत्नी पंखुड़ी के साथ तस्वीरें शेयर की हैं।

इसी बीच अब क्रिकेटर की पत्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। ऐसा लग रहा है जैसे वो लोगों के सामने अपने दिल की बात कर रही हैं।

नताशा का बयान आया सामने

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कॉफी पीते हुए गहरी बात कह दी है। उन्होंने कहा, ‘मैं यहां बैठकर अपनी कॉफी पी रहा हूं और मेरे मन में एक ख्याल आया है कि हम लोग कितनी जल्दी जज करने ले लेते हैं। अगर हम किसी को अपने करैक्टर से हटकर एक्टिंग करते हुए देखते हैं तो हम नहीं रुकते, हम उसे ऑब्जर्व नहीं करते और हमारे मन में कोई सहानुभूति नहीं होती। हम सीधे जज करने लगते हैं। हम नहीं जानते कि क्या हुआ है? पूरी घटना, पूरी स्थिति के पीछे क्या है? इसलिए आइए हम कम जजमेंटल बनें, ज्यादा ऑब्जर्व करें, ज्यादा सहानुभूति रखें और लोगों के साथ सब्र रखें।’

यह भी पढ़ें…

Puja Khedkar कौन? जो ‘फर्जी’ सर्टिफिकेट से IAS बनीं!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here