Zwigato Box Office Collection 1 Day: कपिल शर्मा की फिल्म ज्विगाटो की पहले दिन बस इतनी हुई कमाई

0
94

Zwigato Box Office Collection 1 Day: कॉमेडी के बेताज बादशाह कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। नंदिता दास की फिल्म में कपिल बेहद सीरियस किरदार में नजर आए, जैसे दर्शकों ने उन्हें पहले कभी नहीं देखा होगा। फिल्म में उन्होंने एक फूड डिलीवरी ब्वॉय का किरदार निभाया है, जो अपने परिवार का पेट भरने के लिए संघर्ष करता नजर आया।

यह भी पढ़ें… Zwigato Watch Online: ऑनलाइन लीक हुई कपिल शर्मा की फिल्म जविगाटो, यहां से लोग कर रहे तेजी डाउनलोड

Zwigato Box Office Collection 1 Day

कपिल शर्मा की ‘ज्विगाटो’ फिल्म के पाहे दिन की कमाई की बात की जाये तो काफी मशक्कत के बाद भी ज्विगाटो ने पहले दिन सिर्फ 50 लाख का ही कलेक्शन किया है। मॉर्निंग शो की ज्यादातर सीटें खाली थीं। अमूमन यहीं हाल दोपहर और शाम के शो में भी रहा। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि कपिल की फैन फॉलोइंग इस फिल्म को कैसे बचा पाती है।

यह भी पढ़ें… Gori Nagori ने नारंगी रंग का लहंगा पहन स्टेज पर लगाए रसीले ठुमके

इससे पहले कपिल शर्मा ‘किस किस से प्यार करूं’ और ‘फिरंगी’ में नजर आ चुके हैं। ‘फिरंगी’ तो बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। ‘ज्विगाटो’ के साथ समस्या ये है कि यह एक सीरियस सब्जेक्ट पर बनी फिल्म है, जो एक खास दर्शक वर्ग को ही पसंद आ रही है। हालांकि अभी शनिवार और रविवार का दिन बाकी है, तो कह सकते हैं कि कपिल को उम्मीद का दामन छोड़ना नहीं चाहिए।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here