IPL 2024: हार्दिक की गजब बेइज्जती, फैंस ने मुंह पर कहा ‘छपरी’, देखे वीडियो

IPL 2024: भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी और स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या मुंबई इंडियंस के कप्तान बने है। तब से उनको काफी नफरत का सामना करना पड़ा है। फैंस उनको किसी न किसी मुद्दे पर ट्रोल करते रहते है।

गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 का अपना पहला मैच बीते रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला। हार्दिक पंड्या पहली बार मुंबई इंडियंस की कप्तानी अपनी पूर्व फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस के घर में कर रहे थे। दोनों फ्रेंचाइजियों के फैंस उनसे नाराज थे। ऐसे पंड्या को हूटिंग का सामना करना पड़ा। हार्दिक को खूब ट्रोल किया गया।

हार्दिक पंड्या को फैंस ने कहा छपरी

दरअसल, अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम के स्टैंड्स से एक वीडियो वायरल हो रही है। उस वीडियो में मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या जब वापसी डगआउट या ड्रेसिंग रूम की तरफ जा रहे थे। तो स्टैंड्स में बैठे फैंस ने सारी हदें पार कर दी। जब हार्दिक पंड्या स्टैंड्स के पास से गुजर रहे थे। तो फैंस ने उनको देखकर छपरी-छपरी के नारे लगाना शुरू कर दिया।

हालांकि पंड्या ने इसपर किसी तरह से कोई रिएक्शन नहीं दिया और सीधा अंदर चले गए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment