U19 WC 2024 Final: हार के बाद हताश हुए कप्तान Uday Saharan

U19 WC 2024 Final: अंडर-19 विश्व कप 2024 के फाइनल मैच (U19 WC 2024 Final) में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 253 रन का स्कोर खड़ा किया जो कि अंडर 19 विश्व कप में किसी टीम द्वारा बनाया गया सर्वोच्च स्कोर रहा। इसके जवाब में भारतीय टीम 43.5 ओवर में 174 रन बनाकर ऑलआउट हो गई।

IND vs AUS U19 का फाइनल मैच खत्म होने के बाद भारतीय टीम के कप्तान उदय सहारन निराश दिखे। उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान टीम की गलतियों को स्वीकार किया और बताया कि कहां भारत के हाथों ये मुकाबला फिसला?

Uday Saharan ने मैच हारने के बाद बताई भारत की गलती

दरअसल, भारतीय जूनियर टीम के कप्तान उदय सहारन (Uday Saharan) ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान अपने खिलाड़ियों की तारीफ कर हर किसी का दिल जीत लिया।

उदय ने कहा, ”मुझे लड़कों पर गर्व है, उन्होंने वास्तव में अच्छा खेला। पूरे टूर्नामेंट में अच्छा परफॉर्मेंस दिखाया, लेकिन हमने आज कुछ जल्दबाजी वाले शॉट खेले, बीच में समय नहीं बिताया। हम तैयार थे, लेकिन अपने प्लान को पूरा नहीं कर सके। इस टूर्नामेंट से बहुत कुछ सीखने को मिला, सहयोगी स्टाफ से और यहां तक ​​कि खेल के दौरान भी बहुत कुछ सीखने को मिला। हम सीखते रहने और बेहतर बनने की कोशिश करेंगे।”

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment