Realme GT 5 Pro के फीचर्स देख, खरीदने पे हो जायेंगे मजबूर

0

Realme GT 5 Pro: रियलमी कंपनी स्मार्टफोन की दिग्गज कंपनी में से एक है। इस कम्पनी के स्मार्टफोन में आपको बेहद कम दामों में कड़क फीचर्स देती है। जिससे इस कम्पनी के फ़ोन की बिक्री अधिक होती है। इसी कड़ी में Realme कम्पनी अपने एक और दमदार स्मार्टफोन पेश करने की तैयारियों में जुटा हुआ है। इस फ़ोन का नाम Realme GT 5 Pro नाम है। इस फोन में एडवांस सेंसर दिया जा सकता है चलिए अब हम जानते हैं Realme GT 5 pro का कैमरा और अन्य फीचर्स

Realme GT 5 Pro Launch Date

Realme GT 5 Pro लांच की बात करे तो कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी है।

Realme GT 5 Pro ALL Specifications

Realme GT 5 Pro के लीक स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो इसमें आपको 6.8 इंच का amoled डिस्प्ले दिया जा रहा है इस फोन में रैम के तीन विकल्प होंगे 8GB 12GB और 16GB और साथ ही स्टोरेज के चार विकल्प होंगे 128GB 256Gb और 512gb और 1 TV की उम्मीद है ।

Realme GT 5 Pro Camera

कैमरा सेटअप की बात करे तो जानकारी के मुताबिक इस फोन में तीन कैमरा दिया जाएगा। जिसमें में में कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा और दोनों सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल के होंगे। वही फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।

Realme GT 5 Pro Battery

बैटरी बैकअप की बात करे तो आपको इसमें 100 वाट चार्जिंग और 50 वॉट वायरलेस चार्जिंग की भी सुविधा होगी और 5400mAh की बैटरी भी दी जाएगी।

Realme के सहयोगी BBK वनप्लस में पहले ही वनप्लस 12 पर एक नया LYTIA ड्यूल और सेंसर दी जाने की उम्मीद जताई है साथी कंपनी ने सोनी के साथ भी साझेदारी की हुई है रियलमी ने हाली में अपने अपकमिंग फोन Realme GT 5 pro के बारे में बताया इस फोन में स्नैपड्रैगन 8th जेनरेशन 3 काम करेगा।

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here