Samsung Galaxy Tab Active 5 भारतीय बाजार में हुआ लॉन्च, जाने इस टैब की खासियत

Samsung Galaxy Tab Active 5: कंस्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो 2024 के दौरान Samsung Galaxy Tab Active 5 टैबलेट को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है। आपको बता कि इस टैब कि खासियत यह है कि ख़राब से ख़राब मौसम में काम करता है। यह टैब 8 इंच डिस्प्ले और Exynos 1380 प्रोसेसर से लैस है।

Samsung Galaxy Tab Active 5 Specifications

अगर हम इस टैब के स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो Samsung Galaxy Tab Active 5 में 8 इंच का LCD डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजलूशन 1920 x 1200 पिक्सल है। इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz का है। इसके अलावा, यह टैब Exynos 1380 चिपसेट से लैस है। इस टैब में 6GB और 8GB RAM ऑप्शन मिलते हैं। वहीं, स्टोरेज के लिए इसेमं 128GB और 256GB का ऑप्शन शामिल है।

Samsung Galaxy Tab Active 5 Camera

फोटोग्राफी के लिए सैमसंग के इस टैब में 13MP का बैक कैमरा दिया गया है, जो कि 4K रिकॉर्डिंग करने में सक्षम है। वहीं, सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इस टैब में 5MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

Samsung Galaxy Tab Active 5 Battery

टैब की बैटरी बैकअप कि बात करे तो इस टैब में 5,050mAh की बैटरी दी गई है। यह टैब Android 12 पर काम करता है। सिक्योरिटी के लए इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। साथ ही इसमें डुअल-सिम और eSIM का सपोर्ट भी मौजूद है।

मिल्ट्री-ग्रेड फीचर्स की बात करें, तो यह टैब MIL-STD-810H स्टैंडर्ड के साथ आता है। पानी से बचाव के लिए इसमें IP68 रेटिंग दी गई है। साथ ही यह S Pen सपोर्ट के साथ आता है।

Samsung Galaxy Tab Active Price

Samsung कंपनी की ओर से इसकी कीमत और उपलब्धता से जुड़ी किसी प्रकार की डिटेल्स ऑफिशियल नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें…

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now