Balrampur News: सीएम योगी ने कहा, सपा और कांग्रेस के लोगों में घुस गई है औरंगजेब की आत्मा

Balrampur News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पचपेड़वा के विशुनपुर विश्राम में आयोजित जनसभा में सपा-कांग्रेस गठबंधन दल पर जमकर हमला बोला। सीएम योगी औरंगजेब की कहानी सुनाते हुए कहा कि सपा-कांग्रेस के लोग औरंगजेब का जजिया टैक्स लगाना चाहते है। कहा कि औरंगजेब इतना आतताई था कि कोई मुसलमान भी अपने बच्चों का नाम औरंगजेब नहीं रखता है। उसने अयोध्या, काशी और मथुरा में मंदिर तोड़ा। हमेशा उसने हिंदुओं को अपमानित करने का काम किया। लगता है कि सपा और कांग्रेस के लोगों में औरंगजेब की आत्मा प्रवेश कर गई है। देश हमारा है।

देश में भाजपा की सरकार ने पिछले 10 सालों में हाईवे, एक्सप्रेसवे एवं सड़कों और पुलों का जाल बिछाया है। हर घरों में नल से शुद्ध जल पहुंचाया जा रहा है। 12 करोड़ किसानों को सम्मान निधि दी जा रही है। 12 करोड़ घरों में इज्जत घर बनवाया गया। 10 करोड़ गरीबों को उज्ज्वला योजना के तहत मुफ्त रसोई गैस दी गई। 80 करोड लोगों को राशन दिया जा रहा है। चार करोड़ गरीबों को का मकान दिया गया।

बलरामपुर जैसे पिछड़े जिले में मेडिकल कॉलेज, विश्वविद्यालय व रिंगरोड का निर्माण कराया जा रहा है। धीरे-धीरे बलरामपुर भी देश के अग्रणी जनपदों में शामिल हो रहा है। उन्होंने कहा कि जब जनता भाजपा के 400 पार की बात करती है तो इंडी गठबंधन के लोगों को चक्कर आने लगता है।

आज पूरे देश की जनता कह रही है जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे। राम विरोधी सपा और कांग्रेस पार्टी अब देश व गरीबों का विरोध कर रही है ।दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा है। आतंकवाद और नक्सलवाद की घटनाओं पर लगाम लगी है। हमने एक ऐसे भारत का निर्माण किया है जो किसी को छेड़ता नहीं यदि कोई उसे छेड़ता है तो उसको छोड़ता भी नहीं।

योगी ने प्रत्‍याशि‍यों के ल‍िए मतदान की अपील की

सीएम ने लोकसभा श्रावस्ती प्रत्याशी साकेत मिश्र व गैंसड़ी विधानसभा उपचुनाव प्रत्याशी शैलेश कुमार सिंह शैलू के लिए 25 मई को मतदान करने के लिए बूथ पर पहुंचने की अपील की।

यह भी पढ़ें…

Azamgarh News: अखिलेश यादव की जनसभा में भगदड़, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment