Pakistan Train Accident: पाकिस्तान ट्रेन हादसे के बाद दिखा ये खौफनाक मंजर, अबतक 25 लोगो की मौत

Pakistan Train Accident: पाकिस्तान में रविवार को शहजादपुर और नवाबशाह के बीच स्थित सहारा रेलवे स्टेशन के पास रावलपिंडी जाने वाली हजारा एक्सप्रेस के आठ डिब्बे पटरी से उतर गए। इस हादसे में अब तक 25 लोगो की मौत हो चुकी है।

अधिकारियों का कहना है कि ये रेल हादसा सरहारी रेलवे स्टेशन के पास हुआ। ट्रेन अपनी रफ्तार से कराची से एबटाबाद की ओर जा रही थी, लेकिन तभी स्टेशन के पास ये पटरी से उतर गई। इसके बाद तो मानो ट्रेन के भीतर मातम पसर गया। चारों ओर चीख-पुकार मच गई और लोगों को खुद ही जान बचाकर भागते हुए देखा गया।

हादसे के बाद सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रेन की एक बोगी पटरी एक छोटे पुल पर पलटी हुई। बोगी की छत पूरी तरह से तबाह हो गई है।

पाकिस्तान के रेल मंत्री का आयो बयान

संघीय रेलवे और उड्डयन मंत्री ख्वाजा साद रफीक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि इस हादसे की जांच कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि ये हादसा जानबूझकर दुर्घटना को अंजाम दिया जाने वाला भी हो सकता है। इसके अलावा कोई बड़ी खराबी भी हो सकती है। संघीय मंत्री ने कहा कि पहले, हम राहत प्रदान करेंगे और फिर मामले की जांच करेंगे। सिंध के मुख्यमंत्री मुराद अली शाह घटनास्थल पर पहुंच रहे हैं। सुक्कुर के अस्पतालों में आपातकाल लागू कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment