Fighter Plane: लडाकू विमान का फ्यूल टैंक नीचे गिरा, मची अफरा-तफरी

0
157

Fighter Plane: यूपी के संतकबीर नगर में सोमवार को एक खेत में एयरफोर्स के लड़ाकू विमान से दो फ्यूल टैंक गिर गया। लड़ाकू विमान से फ्यूल टैंक गिरने से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। मामले की सूचना पर जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे भीड़ को नियंत्रित किया विमान द्वारा गिरे यंत्र को सुरक्षित करते हुए एयरफोर्स के अफसरों को जानकारी दी।

संतकबीरनगर जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत झिनखाल बंजरिया में लगभग दोपहर के वक्त धान के खेत में एयर फोर्स के विमान से दो फ्यूल टैंक नीचे गिर गया। गिरने की सूचना पर स्थानीय लोग खेत में काम कर रहे ग्रामीण मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मामले की तत्परता को देखते हुए मौके पर आला अफसर सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और स्थानीय लोगों को नियंत्रित किया। विमान से गिरे यंत्र को वेरीकेट कर सुरक्षित कर दिया और मामले की सूचना एयरफोर्स के अफसरों को दी गई। घंटों बाद एयरफोर्स के अफसर पहुंचे और विमान से गिरे यंत्र को उठाकर ले गए।

वही इस पूरे मामले पर सदर एसडीएम शैलेश दुबे बताया कि, ‘एयरफोर्स के विमान से फ्यूल टैंक यहां खेत में अनिल राय के खेत में गिरा मिला। जिसकी सूचना तत्काल एयरपोर्ट को दी गई। एयरपोर्ट के अधिकारियों द्वारा यहां आकर फ्यूल टैंक को वापस ले जाया जाए।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here