Bade Miyan Chote Miyan Trailer देख फैंस बोले- ‘ब्लॉकबस्टर फिल्म’

0
41

Bade Miyan Chote Miyan Trailer: बॉलीवुड एक्टर्स अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर एक के बाद एक अपडेट सामने आ रहे हैं। इस फिल्म की रिलीज का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।

‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज से पहले दोनों स्टार्स फिल्म का अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इन सब के बीच अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की लीड रोल वाली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का धांसू ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के इस ट्रेलर को देखने के बाद फैंस खुशी से झूम उठे और सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

‘Bade Miyan Chote Miyan’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का धांसू ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद आज यानी 26 मार्च को रिलीज हो गया है। फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के टीजर की तरफ ट्रेलर में भी दमदार एक्शन सीन्स देखने को मिल रहे हैं।

फिल्म के ट्रेलर में हीरो के साथ-साथ विलेन के लुक भी आपको काफी पसंद आने वाला है। फिल्म के ट्रेलर में कई धांसू डायलॉग्स भी है, जो आपके रोंगटे खड़े कर देंगे।

इस फिल्में टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार के साथ-साथ सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और पृथ्वीराज सुकुमारन भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here