Lock Upp 2: लॉकअप 2 पर बड़ा अपडेट, कब से होगा शुरू और कौन करेगा होस्ट?

0

Lock Upp 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘लॉकअप 2’ (Lock Upp 2) को लेकर अपडेट सामने आया है। टीवी की क्वीन एकता कपूर ने हाल ही में लॉकअप के दूसरे सीजन पर अपडेट दिया। साथ ही एक्ट्रेस के चुनाव लड़ने की खबरों पर भी अपना रिएक्शन दिया है।

कब शुरू होगा लॉकअप 2

दरअसल, एकता कपूर हाल ही में एक इवेंट में नजर आईं। इस दौरान पैपराजी ने एकता कपूर के देखते ही लॉकअप 2 (Lock Upp 2) पर सवाल शुरू कर दिए। एक पैपराजी ने एकता कपूर से पूछा कि लॉकअप के अगले सीजन के लिए कितना इंतजार करना होगा? इस पर एकता कपूर ने कहा, ‘छह महीने… मैं वादा करती हूं कि छह महीने में मैं वापिस आऊंगी।

इसके आगे एकता कपूर ने कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि कंगना रनौत को अगला सीजन करने का भी मौका मिलेगा।’ एकता कपूर का ये बयान फैंस के बीच काफी वायरल हो रहा है। एक यूजर ने कहा, ‘अपनी जेलर को मत बदलना।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आपके जेलर करण को देखने के लिए एक्साइटेड हूं।’ हालांकि, कुछ फैंस ने कहा है कि इस बार मुनव्वर फारूकी शो को होस्ट करने वाले हैं।

कहां से चुनाव लड़ेंगी कंगना रनौत

बता दें कि कंगना रनौत साल 2024 से राजनीति में उतर गई हैं। इस साल वह लोकसभा का चुनाव लड़ने वाली हैं। कंगना हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से बीजेपी की प्रत्याक्षी बनी हैं।

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here