Honda NX500 के लिए शुरू हुई भारतीय बाजार में डिलीवरी, जाने सभी खासियत

Honda NX500: भारतीय बाजार पिछले महीने Honda NX500 मोटरसाइकिल को लॉन्च किया गया था। अब आखिरकार टेक-लोडेड NX500 के लिए निर्माता ने आधिकारिक बुकिंग स्वीकार करना शुरू कर दिया है। इसे इच्छुक ग्राहक सीबीयू-रूटेड मोटरसाइकिल को अधिकृत डीलरशिप से या होंडा की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन बुक कर सकते हैं। तो आइये जानते है इसके फीचर्स और इंजन के बारे में

Honda NX500 Features

Honda NX500 बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एक नई 5 इंच टीएफटी इंस्ट्रूमेंट स्क्रीन है, जो कॉल नियंत्रण, म्यूजिक कंट्रोल और नेविगेशन जैसी सुविधाएं प्रदान करती है, जो सीबी500एक्स की एलसीडी यूनिट पर एक महत्वपूर्ण अपग्रेड है। इस बाइक में यूएसडी टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, फ्रंट व्हील्स के लिए डुअल डिस्क ब्रेक सेटअप और अधिक आकर्षक डिजाइन मिलता है।

Honda NX500 Engine

Honda NX500 बाइक के इंजन की बात की जाये तो इसमें आपको 471cc पैरेलल-ट्विन इंजन प्रदान किया गया है। यह यूनिट 8,600 आरपीएम पर 47 बीएचपी की अधिकतम शक्ति और 6,500 आरपीएम पर 43 एनएम पीक टॉर्क पैदा कर करती है। इंजन को 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है, जिसमें एक स्लिपर क्लच भी है।

Honda NX500 Price

यह प्रीमियम मल्टी-सिलेंडर एडीवी बाइक भारत में होंडा के विस्तारित मल्टी-सिलेंडर पोर्टफोलियो का हिस्सा है। इसकी कीमत 5.90 लाख रुपये एक्सशोरूम से शुरू होती है। बाइक को ADV लाइन-अप में CB500X के प्रतिस्थापन के रूप में पेश किया गया है।

यह भी पढ़ें…

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now