Lucknow: आरओ-एआरओ पेपर लीक होने पर, लखऊ विश्वविद्यालय के छात्रों ने फूंका सीएम योगी का पुतला

0

Lucknow: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने समीक्षा अधिकारी की परीक्षा आयोजित की थी, जिसमे यूपी के गाजीपुर जिला के एक परीक्षा केंद्र पर पेपर लीक होने खबर मिली जिससे NSUI के छात्रों ने आक्रोशित होकर आज लखनऊ विश्वविद्यालय के गेट नंबर 1 पर धरना प्रदर्शन किया और सीएम योगी का पुतला फूंका और योगी सरकार मुर्दाबाद के नारे लगाये।

आपको बता दे कि छात्रों में भारी आक्रोश देखने को मिला और उन्होंने कहा की यह सरकार हर तरह से नाकाम है साथ ही मीडिया से बातचीत के दौरान छात्रों ने बताया की छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है योगी सरकार।

आरओ-एआरओ पेपर लीक

आरओ-एआरओ परीक्षा के दौरान परीक्षा केंद्र एसएम नेशनल इंटर कालेज मच्छटी पर ओएमआर शीट देर से मिलने और खुला देख परीक्षार्थियों ने परीक्षा देने से इन्कार कर दिया। वह परीक्षा केंद्र से बाहर निकल आए और गेट पर हंगामा करने लगे। अभ्यर्थियों ने पेपर लीक होने का आरोप लगाते हुए आयोग से परीक्षा निरस्त करने की मांग की।

अभ्यर्थियों ने पेपर लीक होने का आरोप लगाते हुए आयोग से परीक्षा निरस्त करने की मांग की। सूचना पर पहुंचे मुहम्मदाबाद एसडीएम आशुतोष कुमार व सीओ अतर सिंह ने परीक्षार्थियों को समझा-बुझाकर 15 मिनट विलंब से परीक्षा शुरू कराई।

एसडीएम ने बताया कि केंद्र व्यवस्थापक तथा परीक्षा व्यवस्था में शामिल लोगों में अनुभव की कमी होने के कारण ऐसा हुआ। प्रश्न पत्र सीसीटीवी कैमरे की निगरानी और स्टेटिक मजिस्ट्रेट के सामने खुले हैं। किसी तरह की गड़बड़ी नहीं हुई है। जांच में केंद्र व्यवस्थापक की लापरवाही सामने आई। पर्यवेक्षक ने उक्त केंद्र व्यवस्थापक के खिलाफ आयोग को रिपोर्ट भेजी है।

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here