Honda ने पेश किया अपना दमदार स्कूटर, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Honda Stylo 160: भारतीय बाजार में इन दिनों स्कूटर की डिमांड काफी बढ़ गई है। ऐसे में टू व्हीलर मार्केट में कंपनियों के बीच बेस्ट स्कूटर को बाजार में पेश करने की भी रेस लगी हुई है। Honda कंपनी ने अपनी लोकप्रिय स्कूटर Stylo का नया वेरिएंट मार्केट में पेश कर दिया है, जिसमें कई दमदार और अपडेटेड फीचर्स दिए गए हैं।

हालांकि अभी इसे भारतीय मार्केट में आने में थोड़ा समय लगेगा। वहीं इसके साथ ही इस स्कूटर की कीमत भी काफी किफायती रखी गई है। तो आइए जानते हैं Honda Stylo 160 Scooter के फीचर्स और कीमत के बारे में

Honda Stylo 160 के फीचर्स

Honda Stylo 160 Scooter में फीचर्स की बात करे तो इस स्कूटर में ग्राहकों की सुविधा के लिए डिजिटल स्पीडोमीटर ,ऑडोमीटर, यूएसबी चार्जर, फास्ट चार्जर ,फोग लाइट, एलईडी लाइट लैंप, हाइलोजन लैंप, ट्यूबलेस टायर, ट्यूबलेस टायर, मेटल एलॉय व्हील, डिजिटल कंसोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, डिजिटल इंडिकेटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एलइडी डिस्पले, टच स्क्रीन डिस्प्ले, वन टच सेल्फ स्टार्ट और रिवर्स पार्किंग जैसे शानदार फीचर्स दिए गए हैं।

Honda Stylo 160 का इंजन

Honda Stylo 160 Scooter में 160 सीसी के पावरफुल इंजन का उपयोग किया गया है, जो 12 Bhp की पावर पर 14 Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। वहीं इसमें 9 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक भी दिया गया है।

Honda Stylo 160 का माइलेज

Honda Stylo 160 Scooter में लगभग 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देखने को मिल जाता है। वहीं ये स्कूटर 135 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ पाने में सक्षम है।

Honda Stylo 160 की कीमत

Honda Stylo 160 Scooter की कीमत कंपनी द्वारा अभी निर्धारित नहीं की गई है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्कूटर को भारतीय मार्केट में लगभग 1 लाख से 1.50 लाख की बीच की कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें…

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now