लो वापस आ गई लूना, Kinetic E-Luna की रेज

0
Kinetic E-Luna
Kinetic E-Luna

Kinetic E-Luna: भारत में बढ़ते हुए प्रदुषण को देखते हुए Luna कम्पनी ने भारतीय बाजार में अपनी Kinetic E-Luna को उतार दिया हैं। Kinetic E-Luna को कई बेहतरीन फीचर्स और दमदार रेंज के साथ पेश किया गया है। बता दे की लॉन्च के दौरान केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी भी उपस्थित रहे। तो आइये जानते हैं Kinetic E-Luna के फीचर्स के बारे में

Kinetic E-Luna के फीचर्स

अगर हम Kinetic E-Luna के फीचर्स और लुक की बात करे तो इसका लुक पुरानी लूना से मिलता जुलता ही रखा गया है। और इसमें फीचर्स की बात करे तो इको, सिटी, स्पीड और स्पोर्ट शामिल हैं. और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एक साइड-स्टैंड सेंसर, और सेफ्टी लॉक जैसे फीचर्स देखने को मिलते है।

Kinetic E-Luna की बैटरी और रेंज

Kinetic E-Luna रेंज और बैटरी की बात की जाये तो इसमें आपको 2 kWh की बैटरी पैक दिया गया है। जो की 110 किलोमीटर की रेंज दे सकता है। वही इसकी टॉप स्पीड 50 किलोमीटर प्रति घंटे की होंगी। वही इसको चार्ज करने में 4 घंटे का समय लगेंगा।

Kinetic E-Luna की कीमत

Kinetic E-Luna के कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 69,990 रुपये एक्स-शोरूम रखी गई है। वही इसे सिर्फ 5 सौ रु देकर कंपनी की वेबसाइट काइनेटिक ग्रीन से बुक करा सकते है। इसकी उपलब्धता को लेकर अभी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here