Ola कम्पनी ने इलेक्ट्रिक स्कूटरों के लिए MoveOS 4 सॉफ्टवेयर को किया लॉन्च

Ola: भारत की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक दोपहिया निर्माता ओला कम्पनी ने अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटरों के लिए MoveOS 4 सॉफ्टवेयर अपडेट लॉन्च कर दिया है। कम्पनी अगले सात दिनों के भीतर OTA अपडेट के माध्यम से MoveOS 4 सॉफ्टवेयर का रोल आउट पूरा कर लेगी।

MoveOS 4 New Features

100 से अधिक फीचर्स से भरपूर MoveOS 4 सॉफ्टवेयर अपडेट कई सेगमेंट-फर्स्ट फीचर्स से लैस है। ये नवीनतम सॉफ्टवेयर S1 X को छोड़कर सभी ओला इलेक्ट्रिक स्कूटरों पर डाउनलोड किया जा सकता है। मूव ओएस 4 को भी पिछले महीने लॉन्च किया जाना था, लेकिन इसमें देरी हो गई।

Ola MoveOS 4

 

नवीनतम मूवओएस अपडेट में ओला मैप्स दिया गया है। आंतरिक रूप से डेवलप्ड, नया नेविगेशन सिस्टम अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए ओला के अपने हाइपरचार्जर नेटवर्क को इंटीग्रेट करता है। ये Find my scooter और Share location from app जैसे फीचर्स से लैस है।

Anti-Theft Alarm

MoveOS में एक और फीचर अपडेट एंटी-थेफ्ट अलार्म के रूप में दिया गया है। ओला का कहना है कि उसने इसे इस तरह से ट्यून किया है कि यह ई-स्कूटर चुराने के हर संभावित तरीके को नाकाम कर सकता है। ओला ने वह सुविधा भी जोड़ी है जो उसके ग्राहकों को बायोमेट्रिक ऐप लॉक सक्षम करने की अनुमति देती है। एप्लिकेशन को खोलने के लिए राइडर को चेहरे या उंगली का उपयोग करना होगा।

Ola MoveOS 4 को ऐसे करे डाउनलोड

  • Ola MoveOS 4 को डाउनलोड या अपडेट करने की प्रक्रिया में तीन आसान स्टेप्स शामिल हैं।
  • आपको वाईफाई से कनेक्ट करके ओला इलेक्ट्रिक ऐप का उपयोग करना होगा।
  • एक बार कनेक्ट होने के बाद, सिस्टम सेटिंग्स के अंतर्गत ऑटो-डाउनलोड फीचर चालू करें।
  • डाउनलोड पूरा होने के बाद अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर MoveOS 4 प्राप्त करने के लिए इंस्टॉल पर क्लिक करें।

यह भी पढ़ें…

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now