UP Police Constable Exam: यूपी पुलिस परीक्षा हुई संपन्न, आंसर की जल्द uppbpb.gov.in पर होगी जारी

0

UP Police Constable Exam: यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल परीक्षा 2024 सफलता पूर्वक संपन्न हो गई गई। वही आपको बता दे कि यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल परीक्षा आंसर की जल्द होगी जारी।

वही दूसरी तरफ परीक्षा में सम्मिलित हुए उम्मीदवारों ने पहले दिन की के पेपर मीडियम-डिफिकल्टी लेवल के थे। कई उम्मीदवारों ने कहा पेपर औसत था। इसके बाद अब दूसरे दिन की परीक्षा का आयोजन आज यानी रविवार, 18 फरवरी 2024 को किया जा रहा है। बता दें कि इस भर्ती के लिए 48 लाख से ज्यादा कैंडिडेट्स ने पंजीकरण किया है।

जल्द जारी हो सकती है आंसर-की

सिपाही भर्ती परीक्षा के लिए प्रोविजनल आंसर-की जल्द ही रिलीज की जा सकती है। संभव है कि परीक्षा समाप्त करने के बाद अब उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड की ओर से आगामी कुछ दिनों में अस्थायी आंसर-की रिलीज की जाएगी। हालांकि, इस संबंध में कोई आधिकारिक सूचना नहीं रिलीज हुई है।

यह भी पढ़ें… जय शाह ने T20 World Cup 2024 के बारे में किया बड़ा खुलासा, बताया कौन होगा कप्तान

बिना किसी धांधली के परीक्षा हुई संपन्न

यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल दूसरे दिन की पहली पाली की परीक्षा पुरे राज्यभर में शांतिपूर्वक संपन्न हुई है। कहीं से भी अभी गड़बड़ी की सूचना नहीं आयी है। दूसरी पाली की परीक्षा कुछ ही देर में संपन्न होने वाली है।

इतना रह सकता है कट-ऑफ

जागरणजोश डॉट कॉम के परीक्षा विशेषणों के अनुसार यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा 2024 में अनारक्षित वर्ग के लिए कट-ऑफ 188-193 के बीच रह सकता है। वहीं, ओबीसी के लिए 173-178, एससी के लिए 144-149 के बीच और ST के लिए 113-118 के बीच रहने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here