बॉलीवुड के शहंशाह Amitabh Bachchan को क्या हुआ?

0

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है। ये खबर सुन एक्टर के फैंस के भी होश उड़ जाएंगे। 81 साल की उम्र में बिग बी हॉस्पिटल में भर्ती हो गए है। अब सुनने में आया है कि अमिताभ बच्चन का इलाज कोकिलाबेन हॉस्पिटल में चल रहा है। अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने की बुरी खबर सामने आई है। ये सुनकर फैंस मायूस हो गए होंगे

लेकिन अब कहा जा रहा है कि अमिताभ बच्चन मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट हैं। उन्हें क्या हुआ है इसकी जानकारी भी सामने आ रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि अमिताभ बच्चन को आज अर्ली मॉर्निंग कड़ी सुरक्षा के साथ कोकिलाबेन हॉस्पिटल में ले जाया गया है। उनकी तबीयत काफी खराब बताई जा रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस वक्त बिग बी हॉस्पिटल में हैं और उनकी एंजियोप्लास्टी हुई है। जिसका मतलब साफ है कि उन्हें दिल की कोई समस्या थी और जब वो बढ़ी तो बिग बी को एंजियोप्लास्टी करवानी पड़ गई। उनके पास कोई चारा नहीं था।

हालांकि, अभी तक इस रिपोर्ट को कंफर्म नहीं किया गया है। न तो अमिताभ बच्चन और न ही उनके परिवार की तरफ से इस रिपोर्ट पर कोई प्रतिक्रिया सामने आई है। ऐसे में इन दावों में कितनी सच्चाई है अभी इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती।

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here