Bollywood के ये अभिनेता हैं सबसे लंबे, इस लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल

Bollywood इंडस्ट्री हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी फिल्मो को लेकर सुर्ख़ियो में बना रहता है। आज हम आपको इस पोस्ट के माद्यम से उन सभी अभिनेताओं के बारे में बताएँगे जिनकी लम्बाई काफी ज्यादा हैं। अपनी लंबाई की वजह से और अधिक आकर्षक दिखते हैं। तो आइये लिस्ट पर नजर डालते है।

Bollywood

Sanjay Dutt

बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकार संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपनी पर्सनैलिटी के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में फिल्म लियो में खलनायक की भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी प्रशंसा की गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता की हाइट 6 फीट है।

Bollywood

Arunoday Singh

इस लिस्ट में अरुणोदय सिंह (Arunoday Singh) का नाम भी शामिल है। ऑनलाइन उपलब्ध आंकड़ों के अनुसार अभिनेता की ऊंचाई 6 फीट 4 इंच है। अभिनेता अब तक कई फिल्मों और वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच चुके हैं।

Bollywood

Siddharth Malhotra

हैंडसम हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) जल्द ही रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आने वाले हैं। हाल ही में इसका ट्रेलर जारी किया गया था, जिसे लोगों ने काफी सराहा है। इस सीरीज से वे अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। अभिनेता की हाइट 6 फीट 1 इंच है।

Bollywood

Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन देश के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। इस उम्र में भी वे फिल्मी दुनिया में सक्रिय हैं। वे जल्द ही कल्कि 2898 एडी में नजर आने वाले हैं। बताया जाता है कि उनकी लंबाई कितनी है 6 फीट 2 इंच है।

Abhishek Bacchan

Bollywood

बॉलीवुड के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) अपने शानदार लुक के लिए जाने जाते हैं। अपनी अदाकारी से वे लाखों दिलों पर राज करते हैं। ऑनलाइन उपलब्ध आंकड़ों के अनुसार अभिषेक बच्चन की लंबाई 6 फीट 3 इंच है।

Bollywood

Bhavesh Kumar

भावेश कुमार बॉलीवुड के सबसे लंबे अभिनेता हैं। वे भाई की शादी, द डार्क जंगल और इंवर्स जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे लंबे अभिनेता होने का रिकॉर्ड उनके ही नाम है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता की हाइट 6 फीट 6 इंच है।

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment