Dada Saheb Phalke Award 2024: शाहरुख खान-नयनतारा को ‘जवान’ फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला

0
Dada Saheb Phalke Award 2024
Dada Saheb Phalke Award 2024

Dada Saheb Phalke Award 2024: देश के सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कारों में से एक दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल अवॉर्ड का मंगवार को देर शाम आयोजन किया गया था। यह कार्यक्रम मुंबई के ताज लैंड्स एंड में हुआ।

जहां शाहरुख खान, बॉबी देओल, नयनतारा, करीना कपूर खान, सुनील ग्रोवर, आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर, शाहिद कपूर, विक्रांत मैसी, एटली, रानी मुखर्जी समेत अन्य कई हस्तियां एक से बढ़कर एक आउटफिट में पहुंचे। इस इवेंट में सभी ने अपनी मौजूदगी से चार-चांद लगाए।

यह भी पढ़ें… Elvish Yadav Case Update: एल्विश यादव की बढ़ीं मुश्किलें, रेव पार्टी के सैंपल में मिला कोबरा का जहर

शाहरुख खान को मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड

वहीं दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल अवॉर्ड के विनर्स की बात करे तो इस अवॉर्ड शो में शाहरुख खान ने बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता है। किंग खान को फिल्म ‘जवान’ के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। वहीं शाहरुख खान के अलावा फिल्म ‘जवान’ में नयनतारा ने भी दमदार एक्टिंग की, यही वजह है कि उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है।

बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान उठा दिया था। इस फिल्म ने कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इस फिल्म के बाद 2023 में ही शाहरुख खान की दूसरी फिल्म जवान भी रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया था। जवान ने भारत में 604 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई की थी। इसके साथ ही इस फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 900 करोड़ के पार रहा था। अब शाहरुख खान को इस फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से भी नवाजा गया है, जिसको लेकर शाहरुख खान काफी खुश हैं।

यह भी पढ़ें…

  • Web Series Maharani 3 का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here