Elvish Yadav Case Update: एल्विश यादव की बढ़ीं मुश्किलें, रेव पार्टी के सैंपल में मिला कोबरा का जहर

0
Elvish Yadav Case Update
Elvish Yadav Case Update

Elvish Yadav Case Update: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव की परेशानिया लगातार बढ़ती जा रही है। बता दे कि नोएडा में एक रेव पार्टी में सांप के जहर की आपूर्ति और उपयोग से संबंधित मामले में नाम आने के बाद लोकप्रिय यूट्यूबर मुसीबत में पड़ गया।

पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि फोरेंसिक जांच में उनके द्वारा एकत्र किए गए नमूनों में कोबरा और करैत के जहर के इस्तेमाल का पता चला है। नोएडा में एक पार्टी में सांप का जहर मुहैया कराने के आरोप में एल्विश सहित छह लोगों पर पुलिस हिरासत में लिया था। इन छह आरोपियों में से पांच को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और एल्विश से मामले में पूछताछ की गई।

यह भी पढ़ें… UP Police Recrutment 2024: यूपी पुलिस भर्ती में सनी लियोनी का प्रवेश पत्र देख चकराए परीक्षक

पुलिस ने कहा कि सेक्टर 51 के एक बैंक्वेट हॉल में पार्टी करने के लिए यादव सहित छह लोगों के खिलाफ पीएफए की शिकायत के बाद वन्यजीव (संरक्षण) अधिनियम के प्रावधानों और आपराधिक साजिश के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी, जहां सांप का जहर उपलब्ध कराया गया था।

एल्विश सहित 6 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने कहा कि पकड़े गए लोगों की पहचान राहुल (32), टीटूनाथ (45), जयकरण (50), नारायण (50) और रविनाथ (45) के रूप में की गई है, जो दक्षिण-पूर्व दिल्ली के बदरपुर के मोहरबंद गांव के निवासी हैं।

बता दें, एल्विश जयपुर के एक रेस्तरां में एक व्यक्ति को थप्पड़ मारने के कारण फिर से खबरों में थे। घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद एल्विश का स्पष्टीकरण ऑडियो भी ऑनलाइन प्रसारित हुआ।

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here