मनीषा रानी ने जीता ‘Jhalak Dikhhla Jaa 11’, मिले 30 लाख रुपये

0
Jhalak Dikhhla Jaa 11
Jhalak Dikhhla Jaa 11

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner: बिहार की सोशल मीडिया इन्‍फ्लूएंसर और वाइल्डकार्ड से प्रवेश पाने वाली मनीषा रानी (Manisha Rani) को शनिवार रात सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के सीजन 11 की विजेता का ताज आपने नाम किया।

मनीषा रानी ने जीती इतनी रकम

मनीषा को विजेता ट्रॉफी के अलावा 30 लाख रुपये का चेक मिला, जबकि उनके कोरियोग्राफर आशुतोष पवार को 10 लाख रुपये मिले. दोनों ने यस द्वीप, अबू धाबी की यात्रा का टिकट भी जीता।

समापन समारोह में ‘मर्डर मुबारक’ के कलाकार – सारा अली खान, विजय वर्मा और संजय कपूर मौजूद थे, जो नृत्य के लिए मंच पर प्रतियोगियों के साथ शामिल हुए। पांच फाइनलिस्ट मनीषा रानी, शोएब इब्राहिम, धनश्री वर्मा, अद्रिजा सिन्हा और श्रीराम चंद्रा थे, लेकिन केवल मनीषा, शोएब और अद्रिजा ही शीर्ष तीन में जगह बना सके।

मनीषा नेजीत के बाद उन्होंने कहा, “मैं जजों और दर्शकों के प्यार, समर्थन और प्रोत्साहन की आभारी हूं। मुझे पता था कि यह अनुभव मेरे जीवन को बदल देगा और यह वास्तव में बदल गया है। एक वाइल्डकार्ड प्रविष्टि के रूप में मुझे खुद को साबित करने के लिए दोगुनी मेहनत करनी पड़ी और मेरा हर पल उत्साह से भरा रहा है और एक नर्तकी के रूप में मेरा विकास हुआ है।

मनीषा ने अपने कोरियोग्राफर आशुतोष के प्रति आभार जताते हुए कहा : वह बहुत समझदार रहे हैं और हर हफ्ते, उन्होंने मुझे अपने क्षितिज को व्यापक बनाने और मेरी नृत्य क्षमताओं के नए पहलुओं की खोज करने के लिए प्रेरित किया है। यह जीत सिर्फ मेरी नहीं है, यह उन सभी की है, जिन्होंने मुझमें विश्‍वास किया और मेरा समर्थन किया।

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here