Poonam Pandey की मौत का क्या है रहस्य? क्या सच में सर्वाइकल कैंसर था

Poonam Pandey Death: एक्ट्रेस पूनम पांडे का नाम आज दिन भर सोशल मीडिया पर छाया रहा है। उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करके दावा किया गया कि पूनम ने इस दुनिया को अलविदा किया दिया है। इस पोस्ट में 32 साल की एक्ट्रेस की मौत की वजह सर्वाइकल कैंसर को बताया गया है।

लेकिन कोई भी उनके इस आस्कमिक निधन पर यकीन नहीं कर पा रहा है। इस बीच पूनम पांडे की डेथ को लेकर ऐसी खबर सामने आ रही है, जो उनके मौत के रहस्य को और भी बढ़ावा दे रही है।

क्या सच में सर्वाइकल कैंसर था

आईएएनएस की रिपोर्ट में पूनम पांडे की मौत को लेकर कई अहम जानकारियां भी दी गई हैं। जानकारी के मुताबिक मुंबई के ओशिवारा के जिस द पार्क सोसाइटी में अदाकारा रहती थीं, वहां उनके घर पर पिछले दो दिन कोई भी हलचल देखने को नहीं मिली है।

Poonam Pandey
Poonam Pandey

इसके साथ ही पूनम के परिजनों की तरफ से उनकी टीम को मौत की जानकारी मिली तो उसके बाद जब अभिनेत्री के मैनेजर ने उन परिजनों से दोबारा संपर्क करने की कोशिश की है तो उनका नंबर बंद जा रहा है। जिसके वजह से कहीं न कहीं पूनम पांडे की मौत पर रहस्य गहराता जा रहा है।

अंतिम संस्कार की नहीं कोई जानकारी

पूनम पांडे की निधन की खबर सामने आने के बाद अब तक कई घंटे हो चुके है और एक्ट्रेस के अंतिम संस्कार से जुड़ा कोई भी खबर सामने नहीं सामने नहीं आई है। आए दिन सोशल मीडिया पर हर अपडेट देने वालीं पूनम ने कभी भी सर्वाइकल कैंसर को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी।

अब ऐसे में ये सवाल भी उठ रहे हैं कि क्या सच में वह इस गंभीर बीमारी से ग्रस्त थीं या फिर उनकी मौत की वजह कुछ और है।

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment