Prabhas Income: जानिए कितना पैसा कमाते है प्रभास

Prabhas Income: साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म सालार फाइनली आज दुनिया भर में रिलीज हो गई। इस फिल्म का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है और इसे देखने के लिए सिनेमाघरों में ऑडियंस की भारी भीड़ नजर आ रही है।

प्रभास की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी हैं और ओ लग्जरी लाइफ जीते हैं। चलिए आज हम आपको बताते हैं कि प्रभास का कितना नेटवर्थ है। साउथ के सुपरस्टार प्रभास आंध्र प्रदेश में जन्मे हैं। वह एक संपन्न क्षत्रिय परिवार से संबंध रखते हैं। एक्टर का पूरा नाम सूर्यनारायण वेंकट प्रभास राजु उप्पलपाटि है।

Prabhas Income: जानिए कितना पैसा कमाते है प्रभास

एक फिल्म के कितने चार्ज करते हैं प्रभास?

एक्टर के एक फिल्म में फीस चार्ज को लेकर बात की जाए तो खबरों के मुताबिक प्रभास अपनी एक फिल्म के लिए 14 से 15 करोड़ रुपये तक चार्ज करते हैं।

लग्जरी गाड़ियों के शौकीन हैं प्रभास

प्रभास को मंहगी और लग्जीरियस गाड़ियों के काफी शौकीन है। उनके पास रोल्स रॉयस और जैगुआर जैसी गाड़ियां मौजूद है। इन गाड़ियों की कीमत करीब 2 करोड़ रुपए के आसपास है। उनके कार कलेक्शन में स्कोडा सुपर्ब, बीएमडब्ल्यू एक्स 3, जगुआर एक्सजेआर, रेंज रोवर और दुनिया की सबसे मंहगी कारों में से एक रोल्स रॉयस फैंटम भी शामिल है। प्रभास के पास मौजूद रोल्स रॉयस की कीमत 8 करोड़ रुपए से ज्यादा है।

हैदराबाद में है लग्जरी घर

वहीं, एक्टर के पास हैदराबाद में एक बेहद लग्जरी घर है. जिसकी कीमत 65 करोड़ के करीब है, जो कि लग्जरी से भरपूर है। वहीं एक्टर का इटली में भी एक घर है, जहां पर वह अक्सर ही छुट्टियां बिताने के लिए जाते हैं। जानकारी के मुताबिक एक्टर ने अपने इस घर को वहां के टूरिस्ट के लिए रखा है, जिसका किराया महीने में 40 लाख रुपये है। इस घर के जरिए एक्टर अलग से 40 लाख रुपये की कमाई करते हैं।

Prabhas Income

215 करोड़ संपत्ति के मालिक हैं प्रभास

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभास करीब 300 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक है। इस समय वह इंडस्ट्री के महंगे एक्टरों में से एक हैं। वह एक फिल्म के लिए 150 करोड़ रुपए की फीस लेते हैं। उन्होंने बतौर तेलुगु एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी। राउत की फिल्म आदिपुरुष के लिए 100 करोड़ रुपये की फीस चार्ज की थी, वहीं, आदिपुरुष से पहले प्रभास ने अपनी सुपरहिट फिल्म बाहुबलि के लिए 40 करोड़ रुपये फीस ली थी।

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment