Rakhi Sawant Hospitalized: राखी सावंत अस्पताल में हुईं भर्ती, फैंस बोले ‘यकीन नहीं हो रहा’

Rakhi Sawant Hospitalized: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी हरकतों से लोगों को हंसाने का काम करती हैं। राखी हर बार कुछ ऐसा कर देती हैं, जिस वजह से वह लोगों के बीच खुद ब खुद चर्चा का हिस्सा बन जाती हैं। कुछ लोग राखी सावंत को ट्रोल करते हैं, लेकिन कुछ एक्ट्रेस की जमकर तारीफ भी करते हैं।

वहीं, अब राखी सावंत से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है। राखी सावंत की तबीयत काफी ज्यादा खराब हो गई है और इसी वजह से एक्ट्रेस को रातों-रात अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा है। एक्ट्रेस इमजेंसी वार्ड में भर्ती हैं, जिसके बाद अब एक्ट्रेस के लिए फैंस दुआ कर रहे हैं।

अस्पताल से सामने आईं राखी सावंत की तस्वीरें

राखी सावंत (Rakhi Sawant) की अस्पताल से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस तस्वीरों में राखी अस्पताल के बेड पर लेटी हुई हैं और एक नर्स एक्ट्रेस को चैक कर रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि राखी सावंत की एक उंगली में ऑक्सीमीटर लगा हुआ है तो दूसरे हाथ में विगो लगा है, जिससे एक्ट्रेस को ग्लूकोज चढ़ रहा है। वहीं, कुछ फोटोज में तो राखी सावंत बेसुध हालत में पड़ी हैं। इस तस्वीरों ने राखी के फैंस को चिंता में डाल दिया है।

राखी सावंत अस्पताल में हुईं भर्ती
Rakhi Sawant Hospitalized: राखी सावंत अस्पताल में हुईं भर्ती, फैंस बोले 'यकीन नहीं हो रहा'

हालांकि, कुछ लोग इसे भी राखी सावंत का ड्रामा मान रहे हैं। एक यूजर ने राखी सावंत के लिए लिखा, ‘भगवान अस्पताल वालों को हिम्मत दे।’ दूसरे ने लिखा, ‘ये ओवर एक्टिंग के साइड इफेक्ट्स हैं।’ इसी तरह एक और यूजर ने लिखा, ‘किस किस को लगता है कि ये ड्रामा कर रही है।’

यह भी पढ़ें…

Panchayat 3 Trailer देख लोग बोले- ‘बनराकस ने गेम कर दिया’

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment