Latest News: सुरंग में विस्फोट, सेना का एक जवान शहीद

Latest News: जम्मू-कश्मीर के नौशेरा में एलओसी के पास बारूदी सुरंग विस्फोट में सेना का एक जवान शहीद हो गया और एक अन्य घायल हो गया। घायल को अस्पताल ले जाया गया है। इस बीच सेना ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च अभियान शुरू कर दिया है। सुरंग में विस्फोट उस समय हुआ जब सेना का गश्ती दल एलओसी पर नियमित निगरानी कर रहा था।

एक जवान शहीद

भारतीय सेना के पीआरओ ने एक बयान में कहा, ”18 जनवरी को सुबह लगभग 10ः30 बजे नौशेरा में एलओसी के पास लैंड माइन विस्फोट की घटना हुई, जिसमें सेना के दो जवान घायल हो गए। दोनों को हेलीकॉप्टर से एयरलिफ्ट करके उधमपुर कमांड हाॅस्पिटल लाया गया। यहां डाॅक्टरों ने एक जवान को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे का इलाज चल रहा है।”

Aaj Ka Sone Ka Bhav: सोने-चांदी के दामों में आई भयंकर कमी, जाने तजा भाव

सुरक्षा एजेंसी सतर्क

बता दें कि गणतंत्र दिवस और अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले जम्मू और कश्मीर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। क्षेत्र में चाक चौबंद सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए भारत-पाकिस्तान सीमा सहित पूरे जम्मू क्षेत्र में सुरक्षाबलों और पुलिस को अलर्ट पर रखा गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, “22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा समारोह और गणतंत्र दिवस समारोह से पहले सुरक्षा उपाय बढ़ा दिए गए हैं। सुरक्षा तंत्र को अलर्ट पर रखा गया है।”

यह भी पढ़ें…

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now