Actress: क्यों सलमान-शाहरुख कर रहे हैं कम उम्र की हीरोइनों से रोमांस? Kajol ने किया रिएक्ट

0
181

Actress: दरअसल, इन दिनों एक बहस छिड़ी हुई है, जिसमें पुराने बॉलीवुड हीरोज के पर्दे पर यंग किरदार निभाने और खुद से छोटी हीरोइनों संग रोमांस करने पर लोग आपत्ति जता रहे हैं। इस पर अब काजोल ने भी अपने विचार शेयर किए हैं। उन्होंने बताया कि, क्यों शाहरुख और सलमान खान जैसे एक्टर अपने से 20 साल छोटी हीरोइनों संग पर्दे पर रोमांस करते नजर आते हैं…?

एजेंडा आज तक में बोलते हुए काजोल ने कहा कि, “फिल्में भी आखिरकार एक बिजनेस है जिसे मुनाफा कमाने की जरूरत है। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि हमारी इंडस्ट्री में हीरो के ऊपर एक प्रेशर है, और कारण यह है आखिर में फिल्में बनाना एक बिजनेस ही है। आखिर में बिजनेस के नजरिए से फिल्म को चलाने और हिट करवाने में हीरो को ही उसे आगे ले जाने का प्रेशर होता है। यह उनके सिर पर एक बड़ी जिम्मेदारी है।”

हालांकि, एक्ट्रेस ने कहा कि ये सिर्फ उनकी राय है कोई फैक्ट नहीं। उनका मानना है कि वह अपने करियर में अलग-अलग तरह के रोल इसलिए कर सकती हैं क्योंकि उनके ऊपर फिल्म की कमाई और उसके बिजनेस का प्रेशर नहीं है।

काजोल ने कहा, “मुझे लगता है कि हीरोज फिल्मों के नंबर गेम में फंसे हुए हैं और वो उस जिम्मेदारी को निभा रहे हैं।” बता दें कि, इसी साल फिलम ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में अपने से छोटी एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर के साथ रोमांस करने के लिए अक्षय कुमार की भी आलोचना की गई थी।

यह भी पढ़ें…

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here