जेल से बाहर आए Arvind Kejriwal, आप कार्यकर्ताओं में जश्न

Arvind Kejriwal News: सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 1 जून तक अंतरिम जमानत दी है। उन्हें दिल्ली की शराब नीति से जुड़े मनी-लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने 21 मार्च को गिरफ्तार किया था।

अरविंद केजरीवाल की रिहाई से पहले बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता तिहाड़ जेल के बाहर जमा हो गए थे। केजरीवाल के जेल से बाहर आने के बाद उनका जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल और बेटी भी वहां मौजूद रहीं। आप कार्यकर्ताओं ने तिहाड़ जेल के बाहर जश्न मनाते हुए मिठाइयां भी बांटीं।

इन शर्तों के साथ मिली जमानत

जस्टिस संजीव खन्ना और दीपांकर दत्ता की बेंच ने केजरीवाल को 2 जून को सरेंडर करने का आदेश दिया है। साथ ही कहा कि इस दौरान केजरीवाल मुख्यमंत्री कार्यालय या दिल्ली सचिवालय नहीं जाएंगे।

शीर्ष अदालत ने केजरीवाल को अंतरिम जमानत देते हुए कुछ शर्तें लगाते हुए कहा कि वह किसी भी गवाह से बातचीत नहीं करेंगे या मामले से जुड़ी किसी भी आधिकारिक फाइल तक उनकी पहुंच नहीं होगी। पीठ ने आदेश दिया कि वह वर्तमान मामले में अपनी भूमिका के संबंध में कोई टिप्पणी नहीं करेंगे।

यह भी पढ़ें…

दमदार फीचर्स के साथ भारतीय बाजार में धमाल मचा रहा Motorola G34 5G फ़ोन

6200mAh की बैटरी और 16MP का फ्रंट कैमरा, तगड़े प्रोसेसर के साथ Nokia 1100 Nord Mini

108MP कैमरा वाले OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा बंपर Discount

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment

श्रद्धा दास की जवानी देख आपका मन मचल जायेगा श्रद्धा दास को साड़ी में देख फैंस बोले- कयामत लग रही हो Poco F6 5G फोन पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट सोनम बाजवा ने अपनी सादगी से लूटी महफिल अनु्ष्का सेन की अदाओं पर टिकी रह गई सबकी नजरें