Asia Cup 2022: श्रीलंका की जीत के बाद चमिका करुणारत्ने ने किया नागिन डांस, क्या है वजह

0
352

Asia Cup 2022: श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच गुरुवार रात एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का 5वां मुकाबला खेला गया और यह मैच ‘करो या मरो’ जैसा था। दरअसल, ग्रुप बी में दोनों टीमों को अफगानिस्तान के हाथों अपने-अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। यह मैच जीतने वाली टीम ही सुपर-4 में प्रवेश करती।

श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मुकाबले में दासुन शनाका की टीम ने ना सिर्फ रोमांचक अंदाज में मैच जीतकर अगले चरण में प्रवेश किया बल्कि शाकिब अल हसन की टीम से 4 साल पुराना हिसाब भी चुकता किया। मैच जीतने के बाद श्रीलंकाई खिलाड़ी चमिका करुणारत्ने नागिन डांस करते हुए नजर आए। बता दें 2018 निदहास ट्रॉफी के दौरान जब बांग्लादेश ने श्रीलंका को पटखनी दी थी तो उनके खिलाड़ियों ने भी कुछ इसी अंदाज में जश्न मनाया था।

श्रीलंका ने 4 साल बाद लिया 'नागिन डांस वाला बदला', बांगलादेश को जमकर किया  ट्रोल - sri lanka took revenge of nagin wala after 4 years trolled  bangladesh - Sports Punjab Kesari

क्या है पूरा मामला

2018 निदहास ट्रॉफी के फाइनल में जगह बनाने के लिए मेजबान श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच मैच खेला गया था। इस मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच काफी बहस-बाजी चल रही थी। मैदान पर भी खिलाड़ियों को आपस में झगड़ते हुए देखा गया था। जब बांग्लादेश ने वह मैच जीता तो उनकी टीम के खिलाड़ियों ने मैदान पर नागिन डांस कर जीत का जश्न मनाया था। अब 4 साल बाद जब श्रीलंका ने एशिया कप 2022 से बांग्लादेश को बाहर किया तो टीम के खिलाड़ी चमिका करुणारत्ने ने इसी अंदाज में जीत का जश्न मनाकर हिसाब चुकता किया।

यह भी पढ़ें….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here