बाबा रामदेव ने कहा, सलमान खान लेता है ड्रग्स, आमिर का पता नहीं?

0
170

Moradabad: बाबा रामदेव (Yoga Guru Baba Ramdev) हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं इस बार फिर अपने बयान को लेकर सुर्खियां में हैं। बाबा रामदेव (Baba Ramdev) पहले भी कई बार आमिर खान से लेकर सलमान खान और बॉलीवुड पर वार कर चुके हैं।

दरअसल, शनिवार को मुरादाबाद में हुए आर्यवीर और वीरांगना सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इस बीच उन्होंने अपने भाषण में बॉलीवुड सितारों की भी चर्चा कर दी। रामदेव ने मंच से कहा कि नशे के चक्कर में शाहरुख खान का बेटा विदेशों तक चर्चित हो गया। सलमान ड्रग्स लेता है, आमिर का पता नहीं। उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्रियों पर भी टिप्पणी की, कहा कि इनका तो भगवान ही मालिक है।

बाबा रामदेव यहीं नहीं रूके उन्‍होंने मुस्लिम लीग के संस्थापक जिन्ना पर तंज कसा। कहा कि इस्लाम में शराब का सेवन करना हराम है, इस प्रकार तो जिन्ना हो गए। रामदेव ने आर्यवीरों से कहा कि जब इस्लाम में इन चीजों का सेवन करना मना है, फिर आप तो ऋषि पुत्र हैं। उन्होंने बीड़ी, सिगरेट, शराब से आज ही तौबा करने के लिए लोगों से अपील की।

उन्होंने कहा कि मैंने कुंभ में चिलम छोड़ों अभियान चलाया। अपील की थी कि साधुओं तुमने सब कुछ छोड़ दिया। ये चिलम भी छोड़ दो। बाकौल बाबा रामदेव, इसके बाद सैकड़ों साधुओं ने अपनी चिलम उनकी झोली में डाल दी और कहा कि स्वामी जी आज से नहीं पिएंगे।आर्यवीर महासम्मेलन में बाबा रामदेव ने मंच से पहले सलमान खान के बच्चे को ड्रग्स में पकड़े जाने की बात कही। बात में भूल सुधार करते हुए कहा कि शाहरुख खान का बेटा ड्रग्स सेवन में पकड़ा गया था।

विदित हो कि इससे पहले 2020 में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद भी बाबा रामदेव ने बॉलीवुड पर हमला बोला था। तब उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड के नशेड़ी लोगों ने मिलकर देश का बंटाधार कर दिया है।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here