IPL देखने के लिए सबसे बेस्ट प्लान, रोज 3GB तक डेटा के साथ Disney+ Hotstar फ्री

0
339
Hotstar फ्री

IPL 2022 : 26 मार्च से IPL की शुरुआत होने वाली है। आईपीएल के मैचेज को आप ओटीटी प्लैटफॉर्म Disney+ Hotstar पर लाइव देख सकेंगे। ऐसे में अगर आपके पास डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन नहीं है, तो आपको निराश होने की जरा भी जरूरत नहीं है। यहां हम आपको रिलायंस जियो और वोडाफोन-आइडिया के कुछ बेस्ट प्लान्स के बारे में बता रहे हैं, जिनमें डिज्नी+ हॉटस्टार के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ डेली 3जीबी तक डेटा मिलता है।

वोडाफोन-आइडिया के इन प्लान में फ्री हॉटस्टार

कंपनी अपने 601 रुपये और 901 रुपये वाला प्रीपेड प्लान में डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है। कंपनी का 601 रुपये वाला प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 3जीबी डेटा और 100 फ्री एसएमएस मिलते हैं। प्लान में कंपनी देशभर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी दे रही है। प्लान की खास बात है कि इसमें आपको 16जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी मिलेगा।

901 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इस प्लान में भी आपको रोज 3जीबी डेटा मिलेगा। इस प्लान में आपको 48जीबी फ्री एक्स्ट्रा डेटा का भी फायदा होगा। इस प्लान में कंपनी डेली 100 फ्री एसएमएस के साथ देशभर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी दे रही है। वोडाफोन-आइडिया के इन दोनों प्लान में कई अडिशनल बेनिफिट भी दिए जा रहे हैं, जिनमें बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट शामिल है।

रिलायंस जियो के इन प्लान में डिज्नी+ हॉटस्टार

जियो अपने यूजर्स को डिज्नी+ हॉटस्टार वाले कई प्लान ऑफर कर रहा है, लेकिन हम आपको इनमें से दो बेस्ट प्लान के बारे में बताने वाले हैं। जियो के 499 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में आपको डेली 2जीबी डेटा और देशभर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग देता है। हर दिन 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में आपको जियो ऐप्स का भी फ्री ऐक्सेस मिलेगा। प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है।

इसी तरह कंपनी अपने 601 रुपये वाले प्लान में भी डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है। 28 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में आपको हर दिन 3जीबी डेटा के साथ 6जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी मिलेगा। प्लान में कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली फ्री एसएमएस और जियो ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी ऑफर कर रही है।

यह भी पढ़ें…

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here