मुंबई की सड़कों पर लगे सीएम योगी के पोस्टर, ‘लिखा गया ‘बंटेंगे तो कटेंगे’

0
4
सीएम योगी

CM Yogi Poster: महाराष्ट्र सरकार का कार्यकाल 26 नवम्बर को ख़त्म हो रहा है। सरकार का कार्यकाल ख़त्म होने से पहले महाराष्ट्र की 288 सदस्यों वाली सीटों पर 20 नवंबर को एक ही चरण में मतदान होंगे। जिन वोटों की गिनती 23 नवंबर को आएंगे। उसी दिन परिणाम भी घोषित होंगे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के ‘बंटेंगे तो कटेंगे’ वाले नारे की गूंज मुंबई में भी दिखाई दे रही है। हालांकि इस नारे में उन्होंने कुछ महीने पहले उत्तर प्रदेश के आगरा में दिए थे। लेकिन महाराष्ट्र में होने जा रहे चुनाव से पहले मुंबई के कई इलाकों में योगी की फोटो के साथ ‘बंटेंगे तो कटेंगे’ नारे वाले पोस्टर लगाए गए हैं। पोस्टर में सीएम की फोटो के संदेश लिखा गया है कि बंटेंगे तो कटेंगे,एक रहेंगे तो नेक रहेंगे सुरक्षित रहेंगे।

सीएम योगी के ‘बंटेंगे तो काटेंगे’ वाले पोस्टर पर बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी की प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘जब भारत को आजादी मिली तो विभाजन हुआ। उसके बाद लोगों ने विभाजन की भयावहता देखी। यही (बटेंगे तो काटेंगे) निष्कर्ष है और इस भावना के पीछे मूल भावना है कि ऐसा दोबारा न हो।’वहीं बीजेपी प्रवक्ता अजीत चव्हाण ने पोस्टर लगाए पर कुछ भी खुलकर नहीं कहा, लेकिन उन्होंने कहा कि उम्मीद है हिंदू समाज अपील को सुनेगा।

यह भी पढ़ें…

Brics Summit: ब्रिक्स शिखर सम्मेलन के प्रधानमंत्री मोदी हुए रवाना, महत्वपूर्ण मुद्दों पर होगी चर्चा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here