Dream Girl 2 Movie Review: ‘पूजा’ बनकर मर्दों पर डोरे डालते नजर आए आयुष्मान खुराना

Dream Girl 2 Movie Review: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ (Dream Girl 2) आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में आयुष्मान एक बार फिर से पूजा बनकर मर्दों पर डोरे डालते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि ‘ड्रीम गर्ल 2’ साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का सीक्वल है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी, इसी कारण दर्शक ‘ड्रीम गर्ल’ के सीक्वल का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

फिल्म की कहानी

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ (Dream Girl 2) की शुरुआत होती है, करम और परि की लव स्टोरी से। करम/पूजा (Ayushmann Khurrana) परि (Ananya Panday) से बहुत प्यार करता है। लेकिन परि के पिता करम संग अपनी बेटी की शादी के खिलाफ है। क्योंकि करम के पास स्थाई नौकरी, घर और बैंक बैलेंस नहीं है। लव, करम को पूजा के गेटअप में आने की सलाह देता है और बार में डांसर के तौर पर काम करने की पेशकश करता है। डांसर बनने के बाद पूजा सबके दिलों की रानी बन जाती है और इसके बाद पूजा की जिंदगी में एंट्री होती है शाहरुख (अभिषेक बनर्जी ) की।

पूजा बना करम एक मुस्लम परिवार में शादी करता है और परिवार भी इस उम्मीद में पूजा की शादी अपने बेटे शाहरुख से करवाता है कि शादी के बाद शाहरुख का डिप्रेशन ठीक हो जाएगा। पूजा के अवतार के साथ जीवित रहने के लिए करम कई तरह की हास्यस्पद परिस्थितियों से जूझता है।

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment