ENG vs IND : बुमराह ने स्टुअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में कूटे 35 रन, देखें वीडियो

0
378
Jasprit Bumrah

ENG vs IND : जसप्रीत बुमराह कप्तान क्या बने, इंग्लैंड में उन्हीं के गेंदबाजों का धुआं उड़ा दिया। इंग्लैंड और भारत के बीच एजबेस्टन में खेले जा रहे पांचवें टेस्ट में बुमराह ने स्टुअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में ऐसा गदर मचाया कि एक के बाद एक रिकॉर्ड टूटते चले गए।बुमराह ने 84वें ओवर में स्टुअर्ट ब्रॉड की ऐसी कुटाई की कि 2007 वर्ल्ड कप की याद आ गई।

ब्रॉड के इस ओवर में 35 रन आए। बुमराह ने बल्ले से 29 रन ठोक ब्रायन लारा का 19 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ डाला। लारा ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ जोहांसबर्ग में एक ओवर में 28 रन जड़े थे। लारा ने इस दौरान एक ओवर में एक चौका, दो छक्के और फिर तीन चौके जमाए थे।

इस तरह बल्ले से कूटे 29 रन

ब्रॉड के ओवर में 35 रन आए। पहली गेंद पर बुमराह ने घूमकर फाइन लेग पर शानदार चौका ठोका। दो खिलाड़ी ये चौका रोकने दौड़े, लेकिन बाउंड्री पार जाने से नहीं रोक सके। इसके बाद ब्रॉड ने वाइड गेंद फेंक दी। जिस पर बाउंड्री पार चौका चला गया। दो गेंदों में 9 रन खाकर ब्रॉड ने एक बार फिर दूसरी गेंद नो बॉल फेंक दी, जिस पर बुमराह ने कहर बरपाते हुए छक्का ठोक डाला। अब तो बुमराह रोके नहीं रुके, दोबारा फेंकी गई दूसरी बॉल पर बुमराह ने चौका कूट डाला। तीसरी पर बुमराह ने​ फिर चौका ठोका।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here