Film Pathan: Shahrukh Khan के बचाव में उतरे अखिलेश यादव कहा- धर्म विशेष को टारगेट कर रही बीजेपी

0
99

Film Pathan: फिल्म ‘पठान’ के अभिनेता शाहरुख खान के बचाव में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव उतर गये हैं। बालीवुड के बादशाह शाहरुख का नाम लिये बगैर उन्होंने कहा “भाजपा को जब कोई मुद्दा नहीं मिलता है तो फिर धर्म विशेष के नामी कलाकारो को लेकर सड़कों पर उतारना शुरू कर देते है। ऐसे ही एक नामी कलाकार को धर्म विशेष का होने के कारण टारगेट किया जा रहा है जबकि रंग को लेकर के कोई नाराजगी नही होनी चाहिए।”

मैनपुरी सीट से डिंपल यादव की जीत के बाद सैफई गेस्ट हाउस मे करहल विधानसभा के कार्यकर्त्ताओ के साथ आभार बैठक मे भाग लेने के बाद अखिलेश यादव ने पत्रकारों से कहा “ मुद्दे भटकाने मे भाजपा का कोई मुकाबला नही है। दिल हमारा तो मोहब्बत से गुलजार है…हमको तो हर रंग में दिखता प्यार ही प्यार है।”

अखिलेश यादव के इस ट्वीट को फिल्म पठान में दीपिका के कपड़ों से जोड़कर देखा जा रहा है। गौरतलब है कि छह राज्यों में फिल्म पठान के रिलीज से पहले कपड़े के रंग को देखकर एक विवाद खड़ा हो गया है। फिल्म के एक दृश्य में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने गाने में भगवा, नारंगी रंग की पोशाक पहनी है जिसको लेकर मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से लेकर, साध्वी प्राची, कई मंदिरों के महंत, कथा वाचक ने इस फिल्म से गाना हटाने लेकर फिल्म बैन तक की मांग की थी। इसी के बाद से यह फिल्म विवादों में आ गई और सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड होने लगा था।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि कि आने वाले समय मे भाजपा देश के लोगों से वोट डालने का अधिकार भी छीन लेगी। रामपुर में लोगों को घरों से नहीं निकलने दिया गया था। अखिलेश यादव ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि इस सरकार में बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार और हालात ऐसे पैदा कर दिए है कि इस सरकार में न्याय मिलने की उम्मीद नही है। कई अधिकारी और कुर्सी पर बैठे लोग भाजपा का कार्यकर्ता, पदाधिकारी बनकर काम कर रहे है।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here