IND vs AUS: खराब गेंदबाजी और फील्डिंग देख आग बबूला हो गए रोहित शर्मा, देखें वीडियो

0
271

IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए मंगलवार को मोहाली में खेले गए पहले टी 20 मुकाबले में टीम इंडिया को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। टीम इंडिया की ओर से केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या की ताबड़तोड़ पारी के बाद गेंदबाजों ने खराब प्रदर्शन किया। इसके साथ ही मैदान पर कई कैच भी ड्रॉप हुए। इन्हें देखकर कप्तान रोहित शर्मा आग-बबूला हो गए। अब उनके अजीबोगरीब रिएक्शन वायरल हो रहे हैं।

मैदान पर फील्डिंग के दौरान उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे खराब फील्डिंग पर भड़कते नजर आ रहे हैं। ये घटना छठे ओवर की है। हर्षल पटेल ने ओवर की दूसरी गेंद डाली तो ग्रीन ने बाय का एक रन ले लिया। इस गेंद को पकड़ने के लिए विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ले शॉर्ट लेग की ओर दौड़ लगा दी, लेकिन वहां खड़ा फील्डर बॉल थ्रो करने नहीं आया। बस फिर क्या था, कप्तान फील्डर पर बुरी तरह भड़क गए और उन्हें भला-बुरा कहने लगे। इसके बाद वे अंपायर के डिसिजन पर भी भड़क गए और कुछ बुदबुदाने लगे।

हालांकि कप्तान रोहित शर्मा के चेहरे पर उस वक्त मुस्कान आई जब ग्लेन मैक्सवेल को दिनेश कार्तिक ने महज एक रन पर आउट कर दिया। 12वें ओवर में उमेश यादव ने दो विकेट चटकाए। तीसरी और छठी गेंद पर दिनेश कार्तिक ने स्टीव स्मिथ और ग्लेन मैक्सवेल का कैच पकड़कर उन्हें पवेलियन रवाना कर दिया।

इसके अलावा सोशल मीडिया पर इस मैच से जुड़ा एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रोहित शर्मा को अनुभवी खिलाड़ी दिनेश कार्तिक के साथ बद्तमीजी करते हुए देखा जा रहा है। वह उनके साथ अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करते हुए दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here