IND vs ENG: सेमीफाइनल में करारी हार के बाद हार्दिक पांड्या ने दिया ये बयान

0
234

IND vs ENG: टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड से 10 विकेट की हार के बाद करोड़ों फैंस का दिल टूट गया। इस हार के बाद तूफानी बल्लेबाजी करने वाले भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी आहत हो गए। पांड्या ने अपने दिल की बात बताने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

Hardik Pandya ट्वीट कर कहा- सदमे में हूं। निराश हूं और आहत हूं… हम सभी के लिए इसे हार को लेना मुश्किल है। अपनी टीम के साथियों के लिए हार्दिक पांड्या ने कहा- हमने जो बॉन्ड बनाया है, उसका मैंने आनंद लिया है। हम हर कदम पर एक-दूसरे के लिए लड़े। हमारे सहयोगी स्टाफ़ को उनके अंतहीन समर्पण और महीनों की कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद।

हार्दिक ने फैंस को उनके सपोर्ट के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, “हमारे प्रशंसकों के लिए जिन्होंने हर जगह हमारा समर्थन किया, हम हमेशा आभारी हैं। यह इस तरह होने का मतलब नहीं है, लेकिन हम लड़ते रहेंगे।” हार्दिक पांड्या ने बल्ले से धमाकेदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने छह मैचों की पांच पारियों में 25.60 की औसत से 128 रन बनाए।

इंग्लैंड-पाकिस्तान फाइनल में पहुंच गई हैं। कोई दोराय नहीं है कि 13 नवंबर को होने वाले इस मैच में रोमांच का नजारा हाई होगा। देखना दिलचस्प होगा कि पाकिस्तान 30 साल बाद इतिहास दोहराने में कामयाब होती है या इंग्लैंड कप ले जाती है।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here