IND vs PAK: हार्दिक पांड्या के निकले आंसू, कुछ ऐसा था दिल को थमा देने वाले मैच

0
173

IND vs PAK: टीम इंडिया ने पाकिस्तान को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के पहले ही मैच में 6 विकेट से मात दी है। इस जीत के हीरो दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली रहे। लेकिन इस मैच की जीत में एक बड़ा हाथ हार्दिक पांड्या का भी रहा जिन्होंने 3 विकेट लेने के साथ-साथ कोहली के साथ 100 से ऊपर रन की साझेदारी करके भारत को मुश्किल से बाहर निकाला। हार्दिक इस जीत के बाद बेहद खुश नजर आए और इस दौरान वो अपने पिता को याद करके काफी भावुक भी हो गए।

हार्दिक की आंखों से निकले आंसू

हार्दिक मैच खत्म होने के बाद जतिन सप्रू और इरफान पठान से बातचीत करने गए। इसी बीच उनको एक ऐसी बात याद आ गई जिसके बाद वो अपने आंसू नहीं रोक पाए। दरअसल हार्दिक ने कहा कि अगर आज उनके पिता जिंदा होते तो बहुत ज्यादा खुश होते। हार्दिक ने इसके अलावा कहा कि लड़कों ने पिछले एक साल से बहुत मेहनत की है। उन्होंने कोहली, रोहित, सूर्यकुमार यादव और बाकी सभी खिलाड़ियों का जिक्र करते हुए टीम की तैयारियों पर भी कई बातें कही, जिसके बाद ये खिलाड़ी अपने आंसू नहीं रोक सका।

रोहित और कोहली हुए इमोशनल

टॉस होने के बाद राष्ट्रगान के दौरान भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा काफी इमोशनल नजर आए और अपनी भावनाओं को छिपाते हुए भी दिखे। दरअसल रोहित का बतौर कप्तान ये पहला आईसीसी टूर्नामेंट है और वह पहली बार वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की कप्तानी करने के लिए उतरे थे।

यह भी पढ़ें… 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here