India vs England 2nd Test: रजत पाटीदार का टेस्ट क्रिकेट में हुआ डेब्यू, सरफराज को क्यों नहीं?

India vs England 2nd Test: भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है। इस मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में तीन बदलाव देखने को मिले हैं।

आपको बता दे कि दूसरे टेस्ट मैच के लिए मुकेश कुमार, कुलदीप यादव और रजत पाटीदार को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। पहले मैच में इंजरी होने के बाद रवींद्र जडेजा और केएल राहुल दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हैं। जिसके बाद टीम में सरफराज खान, वाशिंगटन सुंदर और सौरभ कुमार को शामिल किया गया था।

लेकिन इन तीनों खिलाड़ियों में से किसी को भी प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया है। रजत पाटीदार पहले से ही टेस्ट सीरीज के लिए टीम में चुने गए थे अब उनको दूसरे मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में भी शामिल किया गया है।

सरफराज को क्यों नहीं?

सरफराज खान को भी दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम में शामिल किया गया हैं। जिसके बाद फैंस को उम्मीद थी कि सरफराज खान अपना टेस्ट डेब्यू कर सकते हैं। लेकिन अभी सरफराज खान के फैंस को थोड़ा इंतजार करना होगा। सरफराज की जगह दूसरे टेस्ट में रजत पाटीदार को डेब्यू करने का मौका मिला है।

अब उम्मीद है कि सीरीज के आने वाले मैचों में सरफराज खान को भी टीम इंडिया के लिए टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है।

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment