Jawa Bobber 42: इस दमदार बाइक को बेहद काम कीमत में लाये घर

0
226

Jawa Bobber 42: जावा मोटरसाइकिल की बॉबर 42 सबसे बेहतरीन बाइक मानी जाती है। इसके साथ ही इस बाइक को देश के युवाओं द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इतना ही नहीं कंपनी की ये बाइक आपको बेहतरीन माईलेज भी देती है।

वही एक्सपर्ट्स कि मानें तो कंपनी की ये बाइक हार्ले डेविडसन (Harley Davidson) को भी टक्कर देती है। इसी कड़ी में आपको बता दें कि कंपनी से जुड़ी बैंक आपको एक बेहतरीन फाइनेंस प्लान भी ऑफर कर रही है जिसकी मदद से आप इस बाइक को बेहद ही कम कीमत में अपने घर ले जा सकते हैं।

Jawa 42 Bobber इंजन

कंपनी ने अपनी इस बाइक में काफी तगड़ा इंजन भी उपलब्ध कराया है। इसमें 334 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। ये इंजन 30.64 बीएचपी की मैक्स पावर के साथ ही 32.74 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इसके साथ ही इंजन के साथ कंपनी 5-स्पीड गियरबॉक्स उपलब्ध कराती है।

BREAKING: Jawa 42 Bobber Launched In India At Rs 2,06,500 | BikeDekho

Jawa Bobber 42 मोटरसाइकिल की कीमत

कंपनी ने अपनी इस बाइक कि शुरूआती एक्स शोरूम कीमत करीब 2.09 लाख रुपए रखी है। इसीलिए अगर आप भी कोई शानदार बाइक खरीदना चाहते हैं तो जॉवा की ये स्टाइलिश बाइक आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है।

Jawa Bobber 42 Finance Plan

बता दें कि Jawa 42 Bobber बाइक को खरीदने के लिए ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के हिसाब से बैंक 6 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 2,19,648 रुपए का लोन उपलब्ध करा देती है। उसके बाद 21,000 रुपए का डाउन पेमेंट करके इस पॉपुलर क्रूजर बाइक को आप खरीद सकते हैं। बैंक से जावा 42 बॉबर बाइक को खरीदने के लिए लोन 3 साल यानी 36 महीनों के लिए दिया जाता है और इस दौरान आपको हर महीने 6,682 रुपए की ईएमआई बैंक के पास जमा करनी होती है।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here