Kullu Accident : खाई में बस गिरने से स्कूली बच्चों सहित 12 लोगों की मौत

0
242
Kullu Accident

Kullu Accident : हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में सोमवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। करीब 45 यात्रियों को लेकर जारी एक निजी बस कुल्लू की सैंज घाटी में एक गहरी खाई में गिर गई, जिसमें अभी तक स्कूली बच्चों सहित 12 लोगों की मौत की खबर है। वहीं, हादसे में कई लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए घायलों को क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में भर्ती कराया गया है।

Kullu Accident

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे पर शोक व्यक्त 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कुल्लू बस हादसे पर शोक व्यक्त किया है। पीएम ने ट्वीट कर कहा कि हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में हुआ बस हादसा दिल दहला देने वाला है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। प्रधानमंत्री ने हिमाचल प्रदेश में बस दुर्घटना के कारण अपनी जान गंवाने वालों के परिजनों के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (पीएमएनआरएफ) 2-2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि को मंजूरी दी है।

आसपास के लोगों के साथ मिलकर बचाव अभियान चलाया जा रहा है, अभी भी कई लोगों के निकालने का प्रयास जारी है।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदन व्यक्त की है। राष्ट्रपति ने ट्वीट कर लिखा कि, कुल्लू, हिमाचल प्रदेश में हुए बस हादसे में विद्यार्थियों समेत कई लोगों की मृत्यु का दुःखद समाचार सुनकर व्यथित हूँ। इस दुर्घटना में अपने बच्चों व प्रियजनों को खोने वाले शोक-संतप्त परिवारों के प्रति मेरी गहन शोक-संवेदनाएं। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।

यह भी पढ़ें…

sini shetty miss india 2022 : सिनी शेट्टी ने जीता फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड का खिताब

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here