Mouni Roy ने छोटे कपड़े पहन दिखाया सिजलिंग अंदाज़

0
82
Image Credit: Mouni Roy/Instagram

Mouni Roy: मौनी रॉय आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। मौनी राय अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी काफी जानी जाती हैं। फैंस उनके हर लुक के दीवाने हैं। हाल ही में मौनी रॉय ने फैंस के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिनमें वह ब्लैक टॉप और शॉर्ट स्कर्ट पहन सिजलिंग अंदाज में पोज़ देती दिखाई दे रही हैं।

ब्लैक कलर के टॉप और स्कर्ट में एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने बोल्ड और स्टाइलिश अंदाज से फैंस के दिलों पर छुरियां चला रही हैं। एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपनी लेटेस्ट आउटफिट से अपनी टोंड फिगर फ्लॉन्ट किया है। मौनी रॉय की तस्वीरों पर 155,482 से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। मौनी रॉय अपनी फिटनेस के लिए काफी जानी जाती हैं और इन तस्वीरों में आप उनकी फिटनेस देख सकते हैं।

मौनी रॉय रोशन मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों ही फैंस के साथ शेयर करती हैं। मौनी रॉय कि हर पोस्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं और उन्हें काफी फॉलो करते हैं। मौनी रॉय ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में विलेन का किरदार किया था और इस फिल्म ने घर में जबरदस्त कमाई की थी।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here