नेहा राठौर ने शेयर किया बच्ची की आवाज में ये गीत

0
378
Neha Rathore

यूपी में चल रहे विधानसभा चुनावों में गानों के जरिए पार्टियां एक दूसरे पर वार कर रही हैं। उत्तर प्रदेश में दो गाने खूब चर्चा में हैं। पहला गाना यूपी सरकार के​ विरोध में है तो दूसरा गाना समर्थन में था। पहले गाने के बोल हैं-यूपी में का बा और दूसरे गाने के बोल हैं- यूपी में सब बा। पहला गाना नेहा सिंह राठौर (Neha Singh) नाम की लड़की ने गाया है, वहीं दूसरा गाना बीजेपी सांसद और भोजपुरी स्टार रवि किशन ने गाया है।

नेहा सिंह (Neha Singh) ने गाने का नया वर्जन ट्वीट किया

सिंगर नेहा सिंह (Neha Singh) ने शनिवार को ट्वीट कर लिखा कि, दबाकर दिखाइये इस आवाज़ को! है हिम्मत! सच को झुठलाना इतना भी आसान नहीं होता। नेहा ने अपने इस ट्वीट में यूपी में का बा गाना गाती हुए एक बच्ची का वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में जिसमें वो बच्ची कोरोना काल में हुए तबाही, सरकार के अन्य फैसलों को लेकर आलोचना करती दिख रही है। बता दें कि नेहा का ये गाना काफी पॉपुलर हुआ है।

नेहा सिंह राठौर (Neha Singh) ने बीते 25 जनवरी को ‘यूपी में का बा’ का पार्ट-2 भी रिलीज कर दिया है। साड़ी पहने देसी अंदाज में नेहा सिंह राठौर (Neha Singh) के गाए दोनों गीत सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।यही नहीं अखिलेश यादव ने लखनऊ मेंअपनी प्रेस कॉन्फ्रेस में भी ये गाना बजाया था। उनके गीतों में सरकार की आलोचना की गई है तो एक वर्ग से उन्हें समर्थन भी मिल रहा है, जबकि दूसरे वर्ग से उन्हें विरोध भी झेलना पड़ रहा है।

बिहार के कैमूर जिले के रामगढ़ की रहने वाली नेहा सिंह राठौर (Neha Singh) एक भोजपुरी गायिका हैं। 25 वर्षीय नेहा ने अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई कानपुर विश्वविद्यालय से की है। सामाजिक मुद्दों पर वह अपने गीत खुद ही लिखती हैं, खुद ही धुन तैयार करती हैं और गाती भी हैं। व्यंगात्मक और आलोचनात्मक तरीके से वह सामाजिक मुद्दों को उठाती हैं। फेसबुक, ट्विटर से लेकर यूट्यूब तक उनके गाने खूब शेयर किए जाते हैं और वायरल होते हैं। सोशल मीडिया के इन प्लेफॉर्म्स पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here