मार्केट में अपना जलवा बिखेरने आई Yamaha MT 15 की धांसू बाइक, शानदार फीचर्स के साथ कीमत

New Yamaha MT 15: देश में ऐसे लोग अधिक हैं जो महंगी चीजें नहीं खरीद सकते। ऐसे में Yamaha कंपनी की बाइक Yamaha MT एक बेहतरीन विकल्प है। कम कीमत में यह बाइक अच्छा माइलेज देती है। भारत के ग्रामीण इलाकों में इस बाइक को काफी पसंद किया जाता है।

New Yamaha MT 15 Bike Features

कॉलेज के लड़को को आ रही है काफी ज्यादा पसंद Yamaha MT बाइक इसमें मिलने फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको काफी सारे आधुनिक फीचर्स दिए गए है जिसमे एलईडी हेडलाइट व टेललाइट, एलईडी पोज़िशन लाइट, डिजिटल स्पीडोमीटर व टैकोमीटर, ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम, डिजिटल फ्यूल गॉज, गियर पोज़िशन इंडिकेटर, फ्यूल कंज़म्प्शन इंडिकेटर, वीवीए इंडिकेटर, साइडस्टैंड इंजन कट ऑफ स्विच, वाय-कनेक्ट जैसे प्रीमियम फीचर्स दिए गए है।

यह भी पढ़ें… Bajaj Chetak Electric Scooter पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट! मिलेगी 113KM की रेंज

New Yamaha MT 15 Bike Engine

मार्केट में एक तरफा राज करने आई Yamaha MT 15 बाइक आये जानते है इसमें इंजन के तौर पर 155 सीसी सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड 4-स्ट्रोक एसओएचसी 4-वॉल्व वाला पॉवरफुल इंजन दिया है जो वेरिएबल वॉल्व एक्चुएशन (वीवीए) टेक्नोलॉजी के साथ आता है। इस इंजन का पावर आउटपुट 18.4 पीएस और 14.1 एनएम है वही इस के इंजन को 6-स्पीड कॉन्स्टेंट मैश गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

New Yamaha MT 15 Bike Price

Yamaha MT 15 की कीमत के बारे में बात की जाए तो एमटी15 वी2.0 मोटरसाइकिल की कीमत 1.67 लाख रुपये से शुरू होती है और 1.73 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है और वही इस धाकड़ बाइक के मुकाबले की बात करे तो इसका मुकाबला केटीएम 125 ड्यूक और पल्सर एनएस200 से है।

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment