Ullu Web Series का पार्ट 2 रिलीज होने वाला है।

0
536
Ullu Web Series

ULLU WEB Series : उल्लू की इस नई वेब सीरीज के पहले पार्ट ने बवाल मचा दिया है – हमें इस लेख में आपको पाकर खुशी हो रही है। दोस्तों इस लेख के माध्यम से हम उल्लू पर आने वाली वेब सीरीज दामाद जी 2 पार्ट 2 के बारे में बात करेंगे।

Ullu Web Series

Ullu Web Series का पार्ट 2

जैसा कि हम जानते हैं कि आने वाले कुछ महीनों में दमद जी का पहला सीजन आने वाला है। उल्लू की स्ट्रीमिंग 7 जून 2022 को हुई, जहां दर्शकों ने इस दक्षिणी को खूब प्यार दिया और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। इस वेब सीरीज़ के दूसरे सीज़न को देखने के इच्छुक हैं और सोच रहे हैं कि इस वेब सीरीज़ का दूसरा सीज़न कब रिलीज़ होगा, शायद आप भी उतने ही उत्सुक हैं।

Ullu Web Series

कहानी वहीं से शुरू होती है जहां पहले सीजन में खत्म हुई थी। रंजना घर नहीं जाना चाहती, इसलिए वह एक योजना के साथ आती है ताकि वह सीढ़ियों से नीचे गिरने का नाटक कर सके ताकि उसे जाना न पड़े। दूसरे सीज़न में, कुमुद मोहन को अपनी माँ की देखभाल करने के लिए कहा जाता है। तभी मोहन का दोस्त उसे देखने आया, लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला, तो उसने मुड़कर उन दोनों को वहीं देखा।

Ullu Web Series

इसलिए मोहन का दोस्त इसका फायदा उठाने का फैसला करता है और कुमुद को ब्लैकमेल करता है कि वह उसे इसके बारे में बताए। तब मोहन ने रंजना को इस बात की जानकारी दी। अगले दिन मोहन का दोस्त रंजना के पास जाता है और उसके करीब जाता है। आगे क्या होता है यह जानने के लिए वेब सीरीज देखें।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here