पीएम मोदी आज 75000 युवाओं को देंगे नियुक्ति पत्र

0
240

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 लाख कर्मियों के लिए नियुक्ति अभियान की शुरुआत करने वाले हैं। इस अभियान को रोजगार मेला नाम दिया गया है और आज धनतेरस त्योहार के अवसर पीएम मोदी 75 हजार युवाओं को नियुक्ति पत्र सौपेंगे। समाचार एजेंसी एएनआई ने भी बताया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 10 लाख कर्मियों के लिए भर्ती अभियान ‘रोजगार मेला’ का शुभारंभ करेंगे।

दरअसल पीएम आज सुबह 11 बजे वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए 10 लाख लोगों के भर्ती अभियान ‘रोजगार मेले’ का शुभारंभ करेंगे। इस अवसर पर पीएम 75000 लोगों को कल नियुक्ति पत्र सौपेंगे। इन नवनियुक्त युवाओं को पीएम संबोधित भी करेंगे। बता दें कि इस भर्ती अभियान के तहत केंद्र सरकार के विभिन्न मंत्रालयों, विभागों आदि में यह नियुक्तियां हो रही है।

बताया जा रहा है कि शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान उड़ीसा से, मनसुख मांडविया गुजरात से, अनुराग ठाकुर चंडीगढ से, पीयूष गोयल महाराष्ट्र से जुड़ेंगे। इसके अलावा अन्य मंत्री भी अलग-अलग शहरों से जुड़ेंगे।

आपको बता दें कि जून महीने में प्रधानमंत्री मोदी में सभी विभागों और मंत्रालयों के साथ समीक्षा बैठक के बाद ऐलान किया था कि केंद्र सरकार अगले डेढ़ साल यानी 2023 दिसंबर तक 10 लाख युवाओं नौकरियां देगी।

यह भी पढ़ें… 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here